वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे युवक युवती के लापता होने के बाद युवती के परिजनों में आक्रोश, पुलिस के साथ की कुछ युवकों ने झूमा झटकी -

युवक युवती के लापता होने के बाद युवती के परिजनों में आक्रोश, पुलिस के साथ की कुछ युवकों ने झूमा झटकी

1 min read

 युवक के भाई के साथ की मारपीट

 पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

हरमुद्दा
पिपलौदा, 7 मार्च। नगर से एक युवक व एक युवती के लापता होने पर युवती पक्ष के लोगों में रोष फैल गया। रविवार रात कुछ लोगों ने युवक के बड़े भाई को दुकान से उठाया व एक स्थान पर ले जाकर उससे मारपीट की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व युवक को छुड़ाया। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी कर हाथापाई की। पुलिस फ्लेग मार्च  के साथ आरोपियों के घर पहुची व उन्हें गिरफ्तार किया, कुछ आरोपी अभी भी फरार है।

जानकारी के अनुसार एक ही धर्म के युवक व युवती दो दिन पहले कहीं चले गए। युवती पक्ष ने पुलिस थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई। युवक का भाई रात नौ बजे अपनी दुकान पर था। तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और उससे भाई के बारे में पूछताछ करते हुए दूसरे स्थान पर ले गए। वहां उसके साथ जमकर मारपीट की गई।

पुलिसकर्मियों ने किया युवक को बचाने का प्रयास तो हुई झूमा झटकी

सूचना मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा व भीड़ हटाकर युवक को वाहन में बैठाकर ले जाने लगा। तभी कुछ लोगों ने युवक को वाहन से नीचे उतार लिया। पुलिसकर्मियों ने युवक को बचाने का प्रयास किया तो कुछ लोग पुलिसकर्मियों के साथ झूमाझटकी व हाथापाई करने लगे। पुलिस ने जैसे-तैसे युवक को लोगों के बीच से निकाला व वाहन में बैठाकर थाने ले गए व युवक की जान बचाई।

हंगामे की स्थिति देख बंद हुई दुकान है

बड़ी संख्या में लोग थाने के बाहर पहुंचे। इससे वहां भी हंगामे की स्थिति को देखते हुए आसपास के लोगों की दुकानें बंद करवाई। व आसपास के थानों व पुलिस चौकी से भी पुलिस बल बुलवाया गया।

नामजद लोगों पर प्रकरण दर्ज

थाना प्रभारी दीपक मंडलोई ने हरमुद्दा को बताया कि युवक का मेडिकल कराया गया है। जिन लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई की उनके खिलाफ धारा 294, 323, 353, 332, 147 व 149 बलवा व शासकीय कार्य में बाधा का 15 पर नामजद व अन्य लोगो पर प्रकरण दर्ज किया गया। साथ ही फरियादी समीर की रिपोर्ट पर भी 16 नामजद व अन्य के खिलाफ मारपीट आदि का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *