वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मामला गर्ल्स स्कूल का : छात्राएं दे रही थी परीक्षा, बाहर प्यून देख रहा था पोर्न वीडियो, डीईओ आए तो भी पता नहीं चला उसे, इतना था मगन -

मामला गर्ल्स स्कूल का : छात्राएं दे रही थी परीक्षा, बाहर प्यून देख रहा था पोर्न वीडियो, डीईओ आए तो भी पता नहीं चला उसे, इतना था मगन

1 min read

 डीईओ ने बुधवार को किया उसे निलंबित

 प्यून अन्य शिकायतें भी आई सामने

हरमुद्दा
इंदौर, 9 मार्च। स्थानीय गर्ल्स स्कूल में परीक्षा चल रही थी। छात्राएं परीक्षा दे रही थी। वही बाहर प्यून पोर्न वीडियो देखने में मगन था, उसे यह भी भान नहीं रहा कि जिला शिक्षा अधिकारी निरीक्षण के लिए पहुंच गए हैं।  कौन आया, यह भी उसे नहीं पता था। जबकि उसकी ड्यूटी आने-जाने वालों पर नजर रखने के लिए थी। डीईओ ने उसकी हरकत को देखा और बुधवार को निलंबित किया।

लोग मोबाइल पर मिलने वाली जानकारियों और सुविधाओं का उतना लाभ नहीं ले रही जितना अन्य आपराधिक और अश्लील गतिविधियों देखने में। बात 2 दिन पुरानी है। बड़ा गणेश चौराहे के पास शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 7 मार्च को 12वीं की छात्राएं परीक्षा दे रही थी। निरीक्षण के लिए जिला शिक्षा अधिकारी मंगलेश व्यास पहुंचे, तब प्यून विकास तिवारी पोर्न वीडियो देख रहा था। उसे बुधवार को डीईओ ने निलंबित कर दिया है।

अन्य शिकायतें भी मिली प्यून की

परीक्षा केंद्र अध्यक्ष एवं सहायक केंद्र अध्यक्ष से पता चला है कि प्यून कार्य में भी लापरवाह है। देर से स्कूल आता है और जल्दी चला जाता है। प्रिंसिपल और स्कूल स्टाफ की बातें नहीं मानता है। काम नहीं करता है।

नहीं सुधारा आचरण तो होगा बर्खास्त

जिला शिक्षा अधिकारी मंगलेश व्यास

निलंबन अवधि के दौरान भी यदि उसके आचरण में सुधार नहीं होता है तो सेवा से बर्खास्त किया जाएगा। निरीक्षण के दौरान प्यून हक्का-बक्का रह गया था। उसने बताया कि वैक्सीन लगवाने वालों को रोकने के लिए वह बैठा है, लेकिन उसे पता नहीं कि कौन आ और जा रहे हैं।

मंगलेश व्यास, जिला शिक्षा अधिकारी, इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed