वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बॉयफ्रेंड की ऐसी हरकत : गर्लफ्रैंड से रिश्ता टूट तो उसकी बहन को बदनाम कर दिया कॉलगर्ल बताकर -

बॉयफ्रेंड की ऐसी हरकत : गर्लफ्रैंड से रिश्ता टूट तो उसकी बहन को बदनाम कर दिया कॉलगर्ल बताकर

 बहन के कहने पर गर्लफ्रैंड दूर हो गई बॉयफ्रेंड से

 ब्लैकमेल किया, शिकायत के अब पुलिस की गिरफ्त में

हरमुद्दा
इंदौर, 11 मार्च। बहन की बात मानकर बॉयफ्रेंड से गर्लफ्रेंड ने रिश्ता तोड़ लिया। इस बात से खफा बॉयफ्रेंड ने बहन को कॉल गर्ल बताकर बदनाम कर दिया। इतना ही नहीं उसे ब्लैकमेल भी किया। सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर दिए। कॉल गर्ल के नाम पर मोबाइल नंबर भी डाल दिए। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हुआ यूं कि होशंगाबाद की लड़की इंदौर में विजय नगर क्षेत्र में प्राइवेट जॉब कर रही थी। लड़की के रिश्तेदार भी इंदौर में ही रहते हैं। यहीं उसकी मुलाकात गांधीनगर क्षेत्र के रहने वाले दीपक सोनी से हुई। वे अक्सर मिला करते थे।

तो लड़की ने बना ली दीपक से दूरियां

एक बार लड़की बहन ने दीपक के साथ उसे देखा तो बाद में उसे समझाया कि इससे ज्यादा रिश्ता ना रखे। वह अच्छा नहीं है। इसकी हरकत ठीक नहीं है। बहन की बात मानकर उसने दीपक से दूरियां बना ली।

रिश्ता टूटने से था खफा

लड़की से मेलजोल बंद होने के बाद जब उसे पता चला कि लड़की की बहन ने उसके खिलाफ भड़काया है तो वह नीच हरकत पर उतर आया। लड़की के बहन को कॉल गर्ल बताकर फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। यहां तक कि मोबाइल नंबर भी लिख दिए। दीपक ने लड़की की बहन को फोन करके कहा कि रुपए नहीं देगी तो और बदनाम कर देगा।

पुलिस में की रिपोर्ट दर्ज

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी दीपक

दीपक सोनी की हरकत के बाद लड़की की बहन ने विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। विजयनगर थाना प्रभारी तहजीब काजी बताया कि जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि बदला लेने की नीयत से उसने यह सब किया। आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *