वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डूबे दो युवा : तैरना जानते नहीं थे और उतर गए तालाब में, होली का रंग तो उतरा नहीं, संग छूट गया जीवन का -

डूबे दो युवा : तैरना जानते नहीं थे और उतर गए तालाब में, होली का रंग तो उतरा नहीं, संग छूट गया जीवन का

 दिन भर धुलेंडी खेलने के बाद नहाने गए थे तालाब पर दोस्त

 काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम ने निकाले दोनों के शव

 दो परिवार में छाया मातम

हरमुद्दा
सागर, 18 मार्च। सभी दोस्तों ने सुबह से दोपहर तक धुलेंडी का पर्व मनाया। एक दूसरे को गुलाल रंग लगाया। नाचे कूदे खुशियां मनाई। नहाने के लिए तालाब गए, जहां पर तैरना नहीं आने के बावजूद दो दोस्त पानी में उतर गए।  उनको डूबता देख दोस्तों ने तत्काल पुलिस को खबर की। रेस्क्यू दल आया तब तक वे डूब चुके थे। होली का रंग तो छूटा नहीं मगर जीवन का संग छूट गया। दो परिवारों में होली की खुशियां पर मातम छा गया है।

घटनास्थल पर मौजूद भीड़

मिली जानकारी के अनुसार सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के बदोना कछुआ तालाब पर होली खेलने के पश्चात कुछ दोस्त राहुल, रोहित, विशाल अभिषेक, रविंद्र, आंसू, राज नहाने गए थे। होली का रंग ज्यादा पानी में छुड़ाने की इच्छा के चलते सभी पानी में उतर गए। मगर राज पिता देवीप्रसाद कोरी (20) एवं विशाल पिता भगवान दास (24) गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। तब अन्य दोस्त बाहर आए। शोर मचाया। काफी भीड़ भी इकट्ठा हो गई। पुलिस को खबर की।

तत्काल पुलिस पहुंची मौके पर

खबर मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम तत्काल मौके पर पहुंची और युवाओं की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव निकाले गए जिन्हें हॉस्पिटल भेजा गया।

दो परिवार में छाया मातम

पानी में डूबने वाले दोनों युवा मछरयाई के निवासी थे। सभी में काफी घनिष्ठ मित्रता थी। होली की खुशियां दोनों परिवार में मातम में बदल गई। घर के चिराग पानी में बुझ गए। घटना के बाद शोक का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed