वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कला अभिनय मंच मनाएगा भगवा रंगपंचमी डालू मोदी बाजार में -

कला अभिनय मंच मनाएगा भगवा रंगपंचमी डालू मोदी बाजार में

 डीजे की धुन पर चलेंगे रंगारंग फव्वारे

हरमुद्दा
रतलाम, 21 मार्च। रंगपंचमी के मौके पर कला अभिनव मंच द्वारा पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी के नेतृत्व में स्थानीय डालुमोदी बाजार चौराहे पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी  रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

मंच के पवन सोमानी ने हरमुद्दा को बताया कि यहां हर वर्ष की तरह फुआरे लगाए जा रहे है। इस बार भगवा रंग से ही रंग पंचमी का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा । डीजे की धुन पर चलने वाले फव्वारे में सभी झुमने को बेताब रहेंगे। भगवा रंग उड़ाकर सभी का स्वागत भी किया जाएगा। इसके अलावा कई अन्य संगठनों और संस्थाएं भी मार्ग में फव्वारे की बौछार और ठंडाई के साथ गेर का स्वागत करेंगे।

आयोजन को सफल बनाने का आह्वान

रंगपंचमी के इस रंगीन अवसर पर कला अभिनय मंच के महेन्द्र कोठारी, दिनेश पोरवाल, विकास कोठारी, विजय लोढ़ा, जयेश राठौर, मनीष शर्मा यतेंद्र भारद्वाज, अनिल यादव, मुन्ना जोशी, राजू हॉकी, विशाल अग्रवाल  हेरंब सिंह सेंगर, संजय आंचलिया दिलीप गांधी,  अनिल चण्डालिया, अनिल कटारिया ने नगर की रंगप्रेमी जनता से रंगारंग कार्यक्रम में शामिल होकर रंगपंचमी के आयोजन में सम्मिलित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *