वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : वैवाहिक आयोजन से लौट रहे दंपति की बाइक बस से टकराई दोनों की मौत -

दर्दनाक हादसा : वैवाहिक आयोजन से लौट रहे दंपति की बाइक बस से टकराई दोनों की मौत

1 min read

 पति ने मौके पर ही दम तोड़ा

 जिला अस्पताल लाते समय पत्नी ने भी दम तोड़ा

 बाइक के हुए टुकड़े टुकड़े

सुरेश टांक
रतलाम/राजापुरा माताजी, 31 मार्च। वैवाहिक समारोह में शामिल होकर घर जा रहे दंपत्ति की बाइक बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के टुकड़े टुकड़े हो गए और बाइक चला रहे व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई। सूचना मिलते ही शिवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। पत्नी को गंभीर हालत में एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया उन्होंने भी दम तोड़ दिया।पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मौके पर मौजूद लोगों की भीड़

गुरुवार को 11:30 बजे के बाद रतलाम बाजना मार्ग पर राजापुरा माताजी से 2 किलोमीटर पहले कुशलगढ़ से रतलाम आ रही अंबर ट्रैवल्स की बस mp43 पी 0554 से शिवगढ़ से राजापुरा माताजी की तरफ बाइक mp43 ईएच 4337 से जा रहे दिनेश डामर (35) और पत्नी लक्ष्मी डामर (32) निवासी हेवड़ा की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक के टुकड़े टुकड़े हो गए। दिनेश डामर की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी दूर जा गिरी थी। उसकी सांसे चल रही थी। एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

टुकड़े-टुकड़े हुई बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *