वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आगजनी : कपड़े के शोरूम में लगी आग, शादी समारोह में पहनने वाले कपड़े हुए खाक -

आगजनी : कपड़े के शोरूम में लगी आग, शादी समारोह में पहनने वाले कपड़े हुए खाक

1 min read

 आसपास के व्यापारियों में दहशत

 दमकल ने पाया आग पर काबू

हरमुद्दा
भोपाल/बैरागढ़, 2 अप्रैल। शनिवार की शाम को कपड़े के शोरूम में आग लग गई। बड़ी-बड़ी उठने वाली लपटों से आसपास के व्यापारी दहशत में आ गए। लोगों में हड़कंप मच गया। दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करना पड़ी। प्रारंभिक जानकारी में आगजनी की घटना शॉर्ट सर्किट से होना पाई गई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैरागढ़ के मुख्य बाजार में ईश्वरलाल कपड़े के शोरूम में शाम 4 बजे के आसपास शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। दमकल विभाग के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद 2 घंटे में आग पर काबू पाया। ज्ञातव्य है कि ईश्वरलाल का शोरूम तीसरी मंजिल पर ओवरटेक के नाम से संचालित है और जहां पर सूट की सहित अन्य कपड़ों की सिलाई होती है। आगजनी की घटना में कपड़े खाक हो गए। आग की लपटों के कारण आसपास की दुकानों में भी असर हुआ है यदि तत्काल आग पर काबू नहीं पाया जाता तो आग की चपेट में बाजार की अन्य दुकानें भी आ सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *