वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुख्यमंत्री की रिश्तेदार ने लगाई छठी मंजिल से मौत की छलांग, बीकॉम फाइनल की थी छात्रा, परीक्षा देकर लौटी थी घर -

मुख्यमंत्री की रिश्तेदार ने लगाई छठी मंजिल से मौत की छलांग, बीकॉम फाइनल की थी छात्रा, परीक्षा देकर लौटी थी घर

🔲 पार्लर जाने का बोल कर गई और पहुंच गई नानी के घर की छत पर

🔲 मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

हरमुद्दा
भोपाल, 2 अप्रैल। बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा परीक्षा देकर घर लौटी। कुछ देर रुकने के बाद मां को बोला कि पार्लर जा रही हूं। नानी के घर की छत पर पहुंची और छठी मंजिल से मौत की छलांग लगा ली। आत्महत्या करने वाली छात्रा मुख्यमंत्री की रिश्तेदार है।

मृतक वंदना चौहान

आत्महत्या करने वाली छात्रा भेल संगम चौराहा कुंदन नगर निवासी वंदना चौहान पिता हरिओम चौहान है। पिता ने बताया कि दोपहर में परीक्षा देकर लौटी और कुछ देर रुकने के बाद पार्लर जाने का बोल कर गई थी लेकिन वह प्रोस्पेरा सोसाइटी में रहने वाली नानी सुषमा चौहान की मल्टी में गई। नानी का घर तकरीबन 1 किलोमीटर दूर है और वह पैदल ही चली गई। नानी के घर ना जाते होगे वह सीधी छठी मंजिल पर पहुंची और चप्पल निकालकर छलांग लगा दी। तत्काल अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। अंतिम संस्कार सीहोर के पास मछुवाई गांव में किया गया।

मानसिक स्थिति ठीक नहीं, सीएम ऑफिस से आए फोन

पिता ने बताया कि बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैऔर वह पिछले 7 साल से उपचार चल रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके रिश्तेदार हैं। मुख्यमंत्री और उनका गांव पास पास ही है। पोस्टमार्टम के दौरान सीएम ऑफिस से कई बार फोन आए और जानकारी ली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *