वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नव वर्ष उत्सव : सांस्कृतिक संध्या में रविवार को गायन वादन एवं नृत्य की सांस्कृतिक संध्या को सजाएंगे कलाकार -

नव वर्ष उत्सव : सांस्कृतिक संध्या में रविवार को गायन वादन एवं नृत्य की सांस्कृतिक संध्या को सजाएंगे कलाकार

 संस्कार भारती के बैनर तले नव वर्ष स्वागत एवं अभिनंदन आयोजन

 शहर के 40 से अधिक उदयमान कलाकार देंगे अपनी गरिमामय प्रस्तुतियां

हरमुद्दा
रतलाम, 3 अप्रैल। हिंदू नव वर्ष गुड़ी पड़वा के पावन अवसर पर शहर की सांस्कृतिक संस्था संस्कार भारती के बैनर तले सांस्कृतिक संध्या का आयोजन रविवार की शाम को किया जाएगा। आयोजन में शहर के 40 से अधिक उदयमान कलाकारों द्वारा गायन, वादन एवं नृत्य की गरिमामय प्रस्तुतियां दी जाएगी।

संस्कार भारती के अध्यक्ष सुहास चितले ने हरमुद्दा को बताया कि रविवार 3 अप्रैल को शाम 7 बजे डॉ. कैलाशनाथ काटजू विधि महाविद्यालय सभागृह, आनंद कॉलोनी में होने वाली सांस्कृतिक संध्या के मुख्य अतिथि समाजसेवी महेंद्र गादिया होंगे। अध्यक्षता संघ प्रचारक, प्रांत प्रकल्प मालवा प्रांत प्रमुख पार्थ सारथी करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक रत्नेश विजयवर्गीय मौजूद रहेंगे।

आयोजन में शामिल होने का आह्वान

संस्कार भारती इकाई रतलाम के अध्यक्ष श्री चितले, सचिव नरेन्द्र त्रिवेदी, पुष्पेन्द्र जोशी, प्रशांत शौचे, मिलिंद करंदीकर ने शहर के संस्कृति प्रेमियों से आह्वान किया है कि आयोजन में शामिल होकर भारतीय संस्कृति का परिचय देते हुए नगर के उदयमान कलाकारों की हौसला अफजाई करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *