वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ई-फ्रेंड की करतूत : इंस्टाग्राम से दोस्ती, ब्लैकमेल करते हुए मांगे रुपए, अश्लीलता के लिए किया मजबूर -

ई-फ्रेंड की करतूत : इंस्टाग्राम से दोस्ती, ब्लैकमेल करते हुए मांगे रुपए, अश्लीलता के लिए किया मजबूर

1 min read

⚫ छात्रा ने परिजनों को बताई घटना

⚫ रिपोर्ट दर्ज होते ही गायब हुआ युवक

⚫ मां ने भी लिखाई बेटे के गुमशुदगी की रिपोर्ट

हरमुद्दा
भोपाल, 6 अप्रैल। करीब 4 महीने पहले इंस्टाग्राम से लड़के ने दोस्ती का प्रस्ताव भेजा लड़की को। उसने स्वीकार कर लिया। चैटिंग होने लगी। लड़के ने अकाउंट हैक कर लड़की के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील बना दिए और उसे भेज दिए। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए रुपए की मांग की। रुपए नहीं मिलने पर दबाव बनाने हुए उसने छात्रा को अर्धनग्न होकर वीडियो काल करने पर मजबूर कर दिया। वीडियो काल की रिकार्डिंग करने के बाद वह छात्रा को अकेले में मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। डरी-सहमी छात्रा ने घटना के बारे में स्वजन को बताया। इसके बाद थाने में पहुंचकर शिकायत कर दी। उधर मामला पुलिस में पहुंचने की भनक लगते ही युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है। उसकी भी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज की गई है।

कोहेफिजा थाना प्रभारी ने बताया कि एयरपोर्ट रोड स्थित एक कालोनी में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी 10 वीं की छात्रा है। एक दिसंबर 2021 को बैरागढ़ के कुम्हार मोहल्ले में रहने वाले जीतू रामख्यानी नाम के युवक ने इंस्टाग्राम पर छात्रा को दोस्ती का प्रस्ताव दिया। छात्रा ने उसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों चैटिंग करने लगे। इस दौरान जीतू ने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करके छात्रा के पर्सनल फोटो हासिल कर लिए। उनमें काट–छांटकर अश्लील बनाते हुए छात्रा को ये फोटो भेज दिए। इससे वह घबरा गई, तो जीतू ने कहा कि वो ये फोटो डिलीट कर देगा, बदले में छात्रा उसे 10 हजार रुपये दे। छात्रा ने रुपये देने से मना किया तो उसने छात्रा को धमकाते हुए अर्धनग्न होकर वीडियो काल करने को बोला। मजबूरन छात्रा ने ऐसा किया तो जीतू ने उस वीडियो की रिकार्डिंग कर ली। इसके बाद वह छात्रा को अकेले मिलने का दबाव बनाने लगा था। छात्रा की शिकायत पर जीतू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उधर जीतू की मां ने बैरागढ़ थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *