वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भविष्य की चेतावनी : कोरोना से भी ज्यादा गंभीर बीमारियों का रहेगा प्रकोप, हनुमान जी की आराधना से मिलेगी राहत -

भविष्य की चेतावनी : कोरोना से भी ज्यादा गंभीर बीमारियों का रहेगा प्रकोप, हनुमान जी की आराधना से मिलेगी राहत

1 min read

⚫ महिषासुर मर्दिनी गोठड़ा वाली माताजी का कहना-पंडा नागुलाल के मार्फत

⚫ देश के विभिन्न राज्यों से आए चेतावनी सुनने लोग

हरमुद्दा
रतलाम, ,10 अप्रैल। देश में कोरोना से भी ज्यादा गंभीर बीमारियों का प्रकोप रहेगा, लेकिन बजरंगबली की आराधना से कुछ राहत मिलना संभव है। विश्व में पुण्य का उदय होगा तो शांति रहेगी। बारिश अच्छी होगी, फसल भी अच्छी होगी लेकिन नुकसान भी होगा। व्यापारी वर्ग खुश रहेगा। कीमती धातुओं में उतार चढ़ाव चलता रहेगा।

भविष्य की चेतावनी देते हुए पंडा जी

यह बात भविष्य की चेतावनी देते हुए बड़ावदा के पास गांव गोठड़ा में महिषासुर मर्दिनी गोठड़ा माताजी के पंडा नागूलाल ने कही। भविष्य की चेतावनी सुनने के लिए सूरज की तेज गर्मी के बावजूद मध्य प्रदेश के अलावा विभिन्न राज्यों पंजाब, महाराष्ट्र गुजरात, राजस्थान, छत्तीसगढ़ से भी लोग आए जिनका समिति द्वारा अभिनंदन किया गया।

बारिश अच्छी होगी लेकिन नुकसान भी होगा

ज्ञातव्य है कि माता जी की भविष्य में होने वाली घटनाएं सार्थकता लिए हुए होती है। पंडाजी ने माताजी की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस वर्ष बारिश खूब होगी। हवा–आंधी बहुत तेज चलेगी। बारिश से नुकसान होगा, लेकिन लहसुन, प्याज, सोयाबीन, मैथी, टमाटर, मिर्ची, आलू, प्याज सभी के भाव अच्छे रहेंगे। साथ ही इल्ली व अन्य बीमारी से बहुत–सी फसल नष्ट भी हो सकती है। सोना–चांदी के भाव स्थिर रहेंगे। व्यापारी वर्ग में पूरे साल अच्छा व्यापार रहने की संभावना है।

आषाढ़ी पूर्णिमा से नवमी तक बोवनी का शुभ मुहूर्त

बोवनी का मुहूर्त आषाढ़ की पूनम से नवमी तक और दूसरा मुहूर्त तेरस गुरुवार तीन से छह बजे तक रहेगा। खेत को ट्रैक्टर से नहीं हांके। बैल से ही मुहूर्त करें।

बाप बेटों में रहेगा तनाव, दुर्घटनाएं होगी बेतहाशा

पूरे वर्ष में एक्सीडेंट बहुत होंगे। बाप-बेटों में लड़ाई होगी। राजनीति में जिसको जनता चाहेगी वही नेता आएगा। राजा केवल पांच साल का ही होता है। काली चीजों पर भार रहेगा। कोरोना बीमारी से भी बढ़कर बीमारियां होंगी, लेकिन महावीर बजरंगबली का अभिषेक व पूजा करने से बीमारी का प्रकोप कम पड़ सकता है। जितनी गौ सेवा हो सके उतनी गौ सेवा करें। विश्व में पुण्य होगा तो ही विश्व में शांति होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *