वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रिश्ते का खून : बहन और भांजे को परेशान करने वाले जीजा को साले ने की जमकर पिटाई, उपचार के दौरान जान गवाई -

रिश्ते का खून : बहन और भांजे को परेशान करने वाले जीजा को साले ने की जमकर पिटाई, उपचार के दौरान जान गवाई

⚫ अस्पताल में भर्ती कराए तो कहा सीढ़ियों से गिर गए

⚫ आरोपी साले को किया पुलिस ने गिरफ्तार

हरमुद्दा
पिपलोदा, 17 अप्रैल। बहन और भांजे को परेशान करने वाले जीजा को साले ने गुस्से में आकर इतना पीटा की जीजा की उपचार के दौरान मौत हो गई। अस्पताल में बहन ने बताया कि सीढ़ियों से गिरने के कारण चोट आई है। उपचार के दौरान मौत हुई। पुलिस कोई शंका हुई तो असलियत सामने आई। पुलिस ने आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला पिपलौदा पुलिस थाने के सादलपुरा आम रोड का है। साले पंकज पिता शंभू चंद्रवंशी (30)जीजा रमेश पिता मोहन चंद्रवंशी (40) पंकज की बहन को शराब पीकर आए दिन परेशान करता रहता था। बहन की परेशानी को देखते हुए पंकज गुस्सा आया और उसने रिश्ते का खून करते हुए जीजा को पीट डाला।

अस्पताल में छिपाई बात

पिपलौदा थाना प्रभारी दीपक मंडलोई ने हरमुद्दा को बताया कि घटना 10 अप्रैल की है। जब रमेश पिता मोहन चंद्रवंशी 40 को गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल लाकर भर्ती कराया था।  और अगले ही दिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। अस्पताल में बताया कि वह सीढ़ियों से गिर गया है। पत्नी और अन्य लोगों ने पहले यह बात छिपाई ताकि भाई को बचाया जा सके।

जांच में आई हकीकत सामने

पुलिस को शंका हुई और जांच की तो जांच में तथ्य सामने आए कि रमेश शराब के नशे में पत्नी यानि पंकज की बहन को बहुत परेशान करता था। रमेेश के पुत्र का भी एक्सीडेंट होने के बाद उसका भी रमेश ने इलाज नहीं करवाया उलटे उन्हें परेशान करता रहा। इस कारण पंकज को गुस्सा आया और उसने रमेश की इतनी पिटाई कर दी, कि उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पंकज चंद्रवंशी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *