वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर निवास के समक्ष प्रदर्शन का असर : छेड़छाड़ कर मारपीट करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, घायल महिला को भेजा था तत्काल उपचार के लिए अस्पताल -

कलेक्टर निवास के समक्ष प्रदर्शन का असर : छेड़छाड़ कर मारपीट करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, घायल महिला को भेजा था तत्काल उपचार के लिए अस्पताल

⚫ महिलाओं की शिकायत पर तत्काल हुई कार्रवाई

हरमुद्दा
शाजापुर, 23 अप्रैल। गत दिवस दिल्लौद की एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर मारपीट करने वाले आरोपी को लालघाटी पुलिस थाने द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि उक्त महिला की दो बहनों द्वारा गत दिवस कलेक्टर निवास के समक्ष उपस्थित होकर छेड़छाड़ एवं मारपीट करने वाले आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए प्रदर्शन किया गया था। कलेक्टर ने आरोपी के विरूद्ध तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

प्रदर्शन करने वाली दोनों महिलाओं को अनुविभागीय अधिकारी शैली कनाश द्वारा गत दिवस शाम को लालघाटी थाने भेजा गया। जहां महिलाओं की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई।

घायल महिला को भेजा उपचार के लिए अस्पताल

उल्लेखनीय है कि थाना लालघाटी पर घायल महिला की बहनों द्वारा गत दिवस मोबाईल पर थाना प्रभारी को सूचना देने पर थाना लालघाटी से तत्काल वाहन एवं पुलिस बल गांव दिल्लौद भेजा जाकर घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। साथ ही महिला उपनिरीक्षक को बुलाया जाकर वैधानिक प्रक्रिया अनुसार अस्पताल में ही घायल महिला की रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस कार्रवाई के दौरान ही घायल महिला की दोनों बहने तत्काल कार्रवाई करवाने के उद्देश्य से कलेक्टर निवास पर पहुंची थी।

प्रकरण दर्ज कर लिया विवेचना में

लालघाटी पुलिस थाने द्वारा गत दिवस 21 अप्रैल को भादावि की धारा 354, 323, 294, 506 के तहत आरोपी महेन्द्रसिंह पिता रामसिंह सेंधव जाति राजपूत उम्र 32 वर्ष निवासी दिल्लौद के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया। साथ ही इलाके की शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए आरोपी महेन्द्रसिंह को सीआरपीसी की धारा 151, 107, 116 (3) में गिरफ्तार किया गया है, जिसे न्यायालय द्वारा न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *