वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ब्रेक डांस अकादमी के लिए जिले की खेल प्रतिभाएं अपना वीडियो दें 5 जून तक -

ब्रेक डांस अकादमी के लिए जिले की खेल प्रतिभाएं अपना वीडियो दें 5 जून तक

1 min read

⚫ डांस अकादमी की स्थापना भोपाल में किया जाना प्रस्तावित

हरमुद्दा
रतलाम, 02 जून। खेल एवं युवा कल्याण विभाग मध्यप्रदेश भोपाल के निर्देशानुसार  ब्रेक डांसिंग खेल को पेरिस ओलंपिक 2024 में समाहित किया गया है। इसे देखते हुए वर्ष 2022-23 में ब्रैकिंग डांस अकादमी की स्थापना भोपाल में किया जाना प्रस्तावित है। इसके लिए प्रदेश के समस्त जिलों में ब्रेक डांस अकादमी के लिए प्रतिभा चयन का कार्य किया जा रहा है।

जिला खेल अधिकारी रूबिका देवान ने बताया कि रतलाम जिले के ऐसे समस्त बालक बालिका, जिनकी आयु 1 जुलाई 2022 की स्थिति में 12 से 20 वर्ष के मध्य है, वे अपना 60 सेकंड का ब्रेक डांस का वीडियो बनाएं । इसमें खिलाड़ी का नाम, उम्र, पता और मोबाइल नंबर हों, साथ ही ब्रेक डांस की वीडियो में फुटवर्क और पावर मूव्स का होना आवश्यक है। जिले के प्रतिभाशाली इच्छुक प्रतिभागी ब्रेक डांस का वीडियो बनाकर 5 जून 2022 शाम 5:00 बजे तक जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी कार्यालय, नेहरू स्टेडियम पोलो ग्राउंड, रतलाम में उपस्थित होकर पेन ड्राइव, हार्ड डिस्क में वीडियो बनाकर प्रस्तुत कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *