वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लापरवाही पूर्वक चलाया लोडिंग वाहन :  बालिका की ली जान, एक को किया घायल, कई वाहन क्षतिग्रस्त -

लापरवाही पूर्वक चलाया लोडिंग वाहन :  बालिका की ली जान, एक को किया घायल, कई वाहन क्षतिग्रस्त

⚫ बालिका जा रही थी पढ़ने के लिए

⚫ क्षेत्रीय रहवासियों में आक्रोश

⚫ लोडिंग वाहन में की तोड़फोड़

⚫ शिकायत के बावजूद पुलिस प्रशासन लोडिंग वाहन को रोकने में नाकाम

हरमुद्दा
रतलाम, 4 जून। शनिवार को सुबह स्थानीय मोमिनपुरा में अनियंत्रित लोडिंग वाहन ने एक बालिका की जान ले ली वही एक युवक को घायल कर दिया है लोडिंग वाहन का चालक इतना अनियंत्रित गति से गाड़ी चला रहा था कि कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लोडिंग वाहन चालक को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज कर लिया है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते लोडिंग वाहन की आवाजाही रुक नहीं रही है। नतीजतन क्षेत्रीय लोग परेशान हो रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह तकरीबन 8:30 बजे लोडिंग वाहन एमपी 41जीए 2370 मोमिनपुरा से गुजर रहा था तभी मदरसे पढ़ने जा रही 12 वर्षीय बालिका मुबेसरा अपनी चपेट में ले लिया इतना इसके बावजूद भी वाहन चालक नहीं रुका और लोडिंग वाहन को भगाता रहा। इसमें भूरा (45) पिता अब्दुल लतीफ नामक व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिसका उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। लोडिंग वाहन ने अन्य दो पहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त किया। गंभीर रूप से घायल हुई बालिका को तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया जहां पर उपचार शुरू हुआ लेकिन चिकित्सक उसे बचा नहीं पाए और उसने दम तोड़ दिया।

वाहन में की तोड़फोड़

बालिका की जान लेने वाला लोडिंग वाहन

घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला उन्होंने लोडिंग वाहन पर हमला कर तोड़फोड़ कर दी। वहीं वाहन चालक की भी लोगों ने पिटाई की। पूर्व पार्षद नासिर कुरैशी सहित क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत के बावजूद भी क्षेत्र में लोडिंग वाहन का प्रवेश बंद कराने में पुलिस प्रशासन नाकाम सिद्ध हो रहा है। लोहार रोड पर ट्रांसपोर्टरों की दुकान वालों के गोदाम मोमिनपुरा तरह की है और वाहनों का आना जाना लगा रहता है। इसके चलते रहवासी परेशान होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *