वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भ्रामक पोस्ट फेसबुक पर वायरल होने के बाद उम्मीदवारों में खासा आक्रोश -

भ्रामक पोस्ट फेसबुक पर वायरल होने के बाद उम्मीदवारों में खासा आक्रोश

⚫ मामला व्यक्ति विशेष को अध्यक्ष नहीं बनने देने का स्टांप पेपर पर लिखवा कर लेने का

हरमुद्दा
पिपलोदा, 21 जून। नगर में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद पद के उम्मीदवारों से व्यक्ति विशेष को अध्यक्ष नहीं बनने देने का स्टांप पेपर पर लिखवा कर लेने की एक भ्रामक पोस्ट फेसबुक पर वायरल होने के बाद उम्मीदवारों में खासा आक्रोश पनप गया। नगर परिषद में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद पद के उम्मीदवारों ने पुलिस थाना पिपलोदा में आवेदन देकर भ्रामक पोस्ट फेसबुक पर डालने वाले जावरा के कथित फोटोग्राफर पर कार्यवाही की मांग की है।

पार्षद पद के उम्मीदवारों ने बताया की जावरा के एक फोटोग्राफर ने पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष श्याम बिहारी पटेल को अध्यक्ष नहीं बनने देने के संबंध में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभी उम्मीदवारों से स्टांप पेपर पर लिखवा कर लिया है तथा उनके जमानतदारो से भी इस संबंध में हस्ताक्षर करवाए गए हैं, ऐसी पोस्ट फेसबुक पर वायरल होने के कुछ ही समय में नगर में भारतीय जनता पार्टी समर्थित पार्षद पद के उम्मीदवारों में गहन रोष व्याप्त हो गया।

थाना प्रभारी को दिया आवेदन

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष मुकेश मोगरा के नेतृत्व में सभी प्रत्याशियों ने थाना प्रभारी दीपक मंडलोई को आवेदन देकर पोस्ट के स्क्रीनशॉट उपलब्ध कराएं तथा भ्रामक पोस्ट करने वाले व्यक्ति पर भ्रामक जानकारी फैलाने, आचार संहिता का उल्लंघन करने तथा नगर में शांति व्यवस्था भंग करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

भ्रमका जानकारी से नगर का माहौल खराब

पार्षद पद के सभी उम्मीदवारों का कहना है इस प्रकार की भ्रामक जानकारी से नगर का माहौल खराब हुआ है तथा लोगों में वैमनस्यता फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष प्रफुल्ल जैन ने बताया की घटना से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं तथा जिला अध्यक्ष को जानकारी दे दी गई है संबंधित व्यक्ति ने नगर की स्थिति को भापते हुए फेसबुक से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। मामले में पुलिस ने आवेदन लेकर जांच के बाद विधि सम्मत प्रकरण दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर भाजपा निर्वाचन प्रभारी प्रकाश जायसवाल, पूर्व नप अध्यक्ष अतुल गौड़, भाजपा मंडल महामंत्री दिनेश पाटीदार, महेश बोहरा, पूर्व पार्षद प्रह्लाद चौहान, नारायण धनगर, मनमोहन सिंह राणा, प्रवीण सिंह, मनीष जायसवाल, मुकेश जाट, राकेश जाट आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *