वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भाजपा के बागियों का शरणम गच्छामि  : समर्थन में विभिन्न वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों ने की नाम वापसी -

भाजपा के बागियों का शरणम गच्छामि  : समर्थन में विभिन्न वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों ने की नाम वापसी

⚫ विधायक से मुलाकात कर व्यक्त किया पार्टी को जिताने का संकल्प

हरमुद्दा
रतलाम, 21 जून। भाजपा से बगावत का बिगुल 1 सप्ताह भी नहीं बजा पाए  और शरणम गच्छामि हो गए। भाजपा के अधिकृत पार्षदों के समर्थन में नाम वापस लेने के लिए ना केवल तैयार हुए हैं अभी तो उन्हें जिताने का संकल्प भी लिया। बागियों द्वारा भाजपा में समर्थन व्यक्त करने पर विधायक भी खुश खुशहाल नजर आए।

नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विभिन्न वार्डों से नामांकन पत्र प्रस्तुत करने वाले पार्षद प्रत्याशियों ने नाम वापसी की है। वार्ड क्रमांक 43 की प्रत्याशी एवं पूर्व भाजपा पार्षद मोनिका सोनी ने मंगलवार को नाम वापसी के बाद शहर विधायक चेतन्य काश्यप से भेंट की। उन्होंने पार्टी हित में कार्य करने एवं पार्टी द्वारा तय प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने का संकल्प व्यक्त किया।

नाम वापसी में यह भी है शामिल

इसी प्रकार वार्ड क्रमांक 5 से रविन्द्रसिंह, 8 से पार्षद प्रत्याशी चंद्रप्रकाश मालवीय, वार्ड क्रमांक 12 से शशि अभय जैन, वार्ड क्रमांक 19 से ललिता अरविंद गुर्जर, 21 से किरण जितेन्द्र सिलावट, 36 से सरिता पवन प्रकाश गुर्जर ने संबंधित वार्ड के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में अपना नाम वापस लिया है।

बुधवार को अंतिम दिन है नाम वापसी का

अन्य वार्डों में भी प्रत्याशियों द्वारा नाम वापसी की जाना है, लेकिन मंगलवार को निर्धारित समय गुजर जाने से वे नाम वापस नहीं ले पाए। इन प्रत्याशियों द्वारा बुधवार को नाम वापसी की जाएगी। सभी प्रत्याशियों ने शहर विधायक काश्यप से मुलाकात कर पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में काम करने की बात कही।

पार्टी के प्रति निष्ठा और समर्पण भाव की सराहना

विधायक श्री काश्यप ने प्रत्याशियों द्वारा नाम वापस लिए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए पार्टी के प्रतिनिष्ठा और समर्पण भाव की सराहना की। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी कार्यकर्ताओं की निष्ठा और समर्पणपूर्वक की गई मेहनत से भाजपा निगम चुनाव में जीत दर्ज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *