वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सड़क पर सुरूर गुरूर, थाने में सॉरी : दोस्त के साथ लड़कियां बार में पी रही थी शराब, लड़कियों ने एक दूसरे को लात घुसा मार कर इज्जत की खराब -

सड़क पर सुरूर गुरूर, थाने में सॉरी : दोस्त के साथ लड़कियां बार में पी रही थी शराब, लड़कियों ने एक दूसरे को लात घुसा मार कर इज्जत की खराब

⚫ सूचना पर पुलिस आई और ले गई थाने

⚫ लड़कियां एक दूसरे के बाल खींच कर मार रही थी लात

हरमुद्दा
भोपाल, 30 जून। बॉयफ्रेंड के साथ हाई प्रोफाइल गर्ल्स भी बार में शराब पी रही थी। बातें चल रही थी। तभी बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ बोल दिया तो दो गर्ल्स झगड़ पड़ी। झगड़ा इतना बढ़ा कि वह सड़क पर आकर मारपीट करने लगी। एक दूसरे के बाल खींचने लगी। एक दूसरे को गालियां देते हुए लाते तक चलाई। शराब के नशे में ऐसा गुरूर आया कि एक दूसरे की इज्जत खराब कर दी। सूचना पर पुलिस आई और सभी को थाने ले गई।

शराब के सुरूर के बाद लड़कियां हुई गुत्थम गुत्था

बार से निकलते ही लात मारते हुए
पीछे से पकड़कर बाल खींचते हुए
एक दूसरे के बाल खींचते हुए
पास में आकर भिड़ते हुए
पीछे पीछे बायफ्रेंड समझाने के लिए आते हुए

यह घटना हुई होशंगाबाद रोड स्थित माल में बने बार के बाहर। बार में चार पांच दोस्त लड़के लड़कियां जमकर शराब पी रहे थे। नशा इतना चढ़ गया कि एक दूसरे के बॉयफ्रेंड को भला बुरा कहने लगे। लड़कियों को यह बात नागवार गुजरी और बाहर आते ही दोनों आपस में भिड़ गई। दोस्त उनको समझाने पीछे पीछे आए, लेकिन उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था। न केवल एक दूसरे के बाल खींचे, लाते चलाई, बल्कि भद्दी भद्दी गालियां भी दी। माजरा देख किसी ने पुलिस थाने में शिकायत की। तत्काल मिसरोद थाना पुलिस आई और लड़के लड़कियों सभी को थाने ले गई।

समझौता होने के बाद पुलिस को बोला सॉरी

थाने में कुछ समय गुजारा और जब नशा उतरा तो अपनी गलती समझ में आई। एक दूसरे को मारने वाली दोनों लड़कियों ने समझौता कर लिया। पुलिसकर्मियों से क्षमा याचना कर सॉरी कहा कि अब ऐसा नहीं करेंगे। समझौता होने के पश्चात पुलिस ने कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया और सभी को जाने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *