वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नगरीय निकाय निर्वाचन : पटरी पार क्षेत्र में मतदाताओं ने कांग्रेस महापौर प्रत्याशी से कहा "सालों से कर रहे हैं मूलभूत सुविधाओं का इंतजार," नहीं आएंगे अब झांसेबाजों के चक्कर में -

नगरीय निकाय निर्वाचन : पटरी पार क्षेत्र में मतदाताओं ने कांग्रेस महापौर प्रत्याशी से कहा “सालों से कर रहे हैं मूलभूत सुविधाओं का इंतजार,” नहीं आएंगे अब झांसेबाजों के चक्कर में

⚫ कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जाट ने किया 5 घंटे से अधिक जनसंपर्क

⚫ वार्ड 4 और 5 में किया जनसंपर्क

हरमुद्दा
रतलाम, 1 जुलाई। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जाट ने गुरुवर को पटरी पर क्षेत्र में 5 घंटे से अधिक समय तक जनसंपर्क किया। मतदाताओं से रूबरू हुए और उनकी समस्याओं को जाना। यहां पर मतदाताओं ने कहा कि सालों से हम मुलभुत सुविधा का इंतजार कर रहे हैं लेकिन आज तक नहीं मिली। अब झांसे बाजों के चक्कर में नहीं आएंगे। आमजन के काम करें उसी को नगर सरकार में लाएंगे।

निकाय चुनाव में वार्डवार अपने जनसंपर्क अभियान “आपका बेटा आपके द्वार” के अंतर्गत कांग्रेस उम्मीदवार मयंक जाट गुरुवार को पटरी पार के बाहरी  क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 04  इंदिरा नगर क्षेत्र और 05 विनोबा नगर क्षेत्र वार्ड पार्षद उम्मीदवार क्रमशः आरती मिश्रा  एवम प्रहलाद   (छोटू )चावड़ा के साथ मतदाताओं से उनके द्वार पर आशीर्वाद लेने पहुंचे।

पांच घंटे से अधिक समय तक लिया आशीर्वाद

जनसम्पर्क के दौरान बच्चों ने मयंक मामा के मस्तक पर तिलक लगाया तो बुजुर्गों ने माथे पर हाथ रखकर ‘बेटा विजयी भव’ का आशीर्वाद दिया। किशोरों और युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेकर मतदान का विश्वास दिलाया।  हर घर आंगन में आत्मीय स्वागत किया गया। जैसे ही नागरिकों को पता चला कि हमारे क्षेत्र में आज  महापौर उम्मीदवार मयंक जाट का जनसम्पर्क है तो वे सुबह से ही स्वागत के लिये इंतजार कर रहे थे। ढोल ढमाके और आतिशबाजी के बीच उत्सवी वातावरण में दोनों ही वार्डों में जनसम्पर्क का सिलसिला कोई पांच घंटे से अधिक समय तक चला।

मतदाताओं से चर्चा करते हुए
मामा मयंक को विजय तिलक लगाती हुए भांजियां

नहीं आएंगे किसी झांसेबाज के चक्कर में

श्री जाट वार्ड क्रमांक  04 अंतर्गत इंदिरा नगर, डी.डी. नगर, विनोबा नगर क्षेत्र जबकि वार्ड क्रमांक 05 में विनोबा नगर पानी की टंकी, क्रिश्चन कॉलोनी, महेश नगर, रेल नगर,गोपाल नगर, अम्बिका नगर एवं ग्लोबस कोलोनी की जनता से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि शहर के बाहरी क्षेत्र की इन कॉलोनियो में मूलभूत सुविधाओं के लिए रहवासी वर्षो से इंतजार कर रहे है। उन्हें अभी तक आश्वासन ही मिले है। रोजमर्रा की समस्याओं से तंग आ चुके है। स्थानीय रहवासियों ने साफ तौर पर कहा कि वे अब किसी झांसेबाज के चक्कर में नहीं आने वाले है। उन्होंने आमूलचूल परिवर्तन का मन बना लिया है।

यह थे मौजूद

जनसंपर्क में शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस सकलेचा, वरिष्ठ नेता विनोद मामा मिश्रा, प्रेमलता दवे, जेम्स चाको, राजकुमार जैन लाला सहित स्थानीय पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *