वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महापौर उम्मीदवार मयंक की नई पहल : मतदाताओं के मन की बात पर होगा विकास का 'वचन पत्र’ तैयार, देंगे चौमुखी विकास को गति -

महापौर उम्मीदवार मयंक की नई पहल : मतदाताओं के मन की बात पर होगा विकास का ‘वचन पत्र’ तैयार, देंगे चौमुखी विकास को गति

⚫ व्हाट्सएप नंबर पर शहर के मतदाताओं से मांगे उनके सुझाव

⚫ हजारों की संख्या में सोशल मीडिया के माध्यम से मिल रहे है मंत्र

हरमुद्दा
रतलाम, 1 जुलाई। रतलाम इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई भावी जनप्रतिनिधि अपना “वचन पत्र” जनता से मिल रहे सुझावों के आधार पर बनवा रहा है। कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट ने संकल्प लिया है कि वे रतलाम के विकास का वचन पत्र स्वयं जनता से ही तैयार करवाएंगे।  इसके लिए वे जनता से सीधे सुझाव ले रहे है। सुझाव के आधार पर वे विकास का प्रस्तावित प्रारूप तैयार कर जनता के बीच रखेंगे। इसी आधार पर वे रतलाम के चौमुखी विकास को गति देंगे। इसके लिए अभी तक उन्हें बड़ी संख्या में सुझाव सोशल मीडिया के माध्यम से मिल चुके है। 

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जाट

विकास की परिकल्पना को साकार करना पहली प्राथमिकता

श्री जाट ने कहा है कि जागरूक रतलामवासी की आवश्यकताओं और संकल्पना पर केन्द्रित विकास की परिकल्पना को साकार करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

जनता खुद तय करेगी विकास का एजेंडा

श्री जाट ने बताया कि अभी तक नगर निगम में भाजपा की पिछली परिषदों ने जनता को चुनावी घोषणा पत्र में बड़े बड़े वादे किये मगर हकीकत की धरातल पर उन्हें साकार करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। लोक लुभावन घोषणाओं के माध्यम से मतदाताओं को भ्रमित किया जाता आया है। इसलिए हमने तय किया है कि हम जनता को विकास के सब्जबाग दिखाने का विश्वासघात नहीं होने देंगे। जनता हमें जो सुझाव दे रही है उसी आधार पर रतलाम के विकास का ‘वचन पत्र’ एजेंडा तय किया जाएगा। मेरा वचन संकल्प पत्र जनभावना के अनुरूप होगा। इसके लिए आप मुझे अपने सुझाव व्यक्तिगत रूप से मेरे नम्बर 9039144299 वाटसेप पर भेज सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed