वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महिला आईटीआई में हुआ दीक्षांत समारोह, अतिथियों ने कहा जीवन के हासिल करें लक्ष्य -

महिला आईटीआई में हुआ दीक्षांत समारोह, अतिथियों ने कहा जीवन के हासिल करें लक्ष्य

⚫ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में भोपाल में आयोजित दीक्षांत समारोह का देखा सीधा प्रसारण

हरमुद्दा
रतलाम, 20 सितंबर। महिला आईटीआई रतलाम में अगस्त 2022 में आयोजित परीक्षा में उत्तीर्ण प्रशिक्षणार्थियों को उनके प्रमाण पत्र वितरित करने के लिए दीक्षांत समारोह का आयोजन मंगलवार को किया गया। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में भोपाल में आयोजित दीक्षांत समारोह का सीधा प्रसारण संस्था के प्रशिक्षणार्थियों को दिखाया गया।

प्राचार्य अमिताभ श्रीवास्तव ने हरमुद्दा को बताया किदीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा थी। अध्यक्षता अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के अध्यक्ष अनुराग लोखंडे ने की।

अतिथियों ने वितरित किया मोमेंटो

अतिथियों ने व्यवसायों में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त प्रशिक्षणार्थियों को एनटीसी, प्रमाण पत्र एवं मोमेंटो आदि का वितरण किया गया। प्रशिक्षणार्थियों को एनटीसी मार्कशीट का वितरण भी किया गया।

प्रचार प्रसार के लिए उठाएंगे आवश्यक कदम

मुख्य अतिथि श्रीमती शर्मा ने कहा कि वे आईटीआई के कोर्स का प्रचार प्रसार करने के लिए जो भी आवश्यक कदम होंगे, वे उठाएगी। श्री लोखंडे ने कहा कि प्रशिक्षणार्थियों को अपने सफल भविष्य के लिए उत्कृष्ट प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।

भविष्य में और भी अच्छा हासिल करें लक्ष्य

संस्था के प्राचार्य श्री श्रीवास्तव ने प्रशिक्षणार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए प्रशिक्षणार्थियों को भविष्य में और अच्छा परिणाम प्राप्त करने का लक्ष्य दिया। संचालन मंदाकिनी साठे ने किया। आभार प्रदर्शन कविता चरेड ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *