वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दंपत्ति झगड़े और मौत को लगाया गले : आए दिन होता था परिवार में झगड़ा, पत्नी कूदी कुएं में तो पति झूला फांसी के फंदे पर -

दंपत्ति झगड़े और मौत को लगाया गले : आए दिन होता था परिवार में झगड़ा, पत्नी कूदी कुएं में तो पति झूला फांसी के फंदे पर

1 min read

⚫ नशे का आदी था युवक

⚫ कुए पर दिखी चप्पल तो हुआ शक, तैर रही थी महिला

⚫ घर में देखा तो युवक लटका था फांसी के फंदे पर

हरमुद्दा
रतलाम, 20 सितंबर। छोटी-छोटी बातों पर दंपत्ति झगड़ते रहते थे लेकिन बीती रात को झगड़े के बाद इतना गुस्सा आया की पत्नी कुएं में कूद गई और पति ने कमरे में फांसी का फंदा गले में लगा लिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गए।

हाट पिपलिया पुलिस चौकी से मिली जानकारी बड़ावदा के अर्जला गांव निवासी श्यामलाल बागरी (32) और अमरी देवी (29) का झगड़ा हुआ। परिवार की माने तो दोनों आए दिन झगड़ते रहते थे। श्यामलाल नशे का आदी था और यह पत्नी को अच्छा नहीं लगता कि वह हर दिन नशा करके आए।

हर दिन की तरह आया वह नशा करके

सोमवार को भी वह नशा करके आया। पति-पत्नी में झगड़ा हुआ बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी अमरी देवी ने गुस्से में आकर कुएं में छलांग लगा दी। पीछे पीछे पति भी आया लेकिन पत्नी को छलांग लगाने के बाद कमरे में गया फांसी का फंदा बनाकर स्वयं भी लटक गया। कुए पर अमरीकी चप्पल देखी तो परिजनों को शक हुआ और वे कुएं में झांके तो अमरी देवी नजर आए जिसे तत्काल निकाला और अस्पताल लाए। कमरे में देखा तो श्यामलाल भी फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। दोनों का चिकित्सकों ने परीक्षण किया और मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *