वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अलविदा : सबको हंसाने वाला कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं दे सका मौत को मात, चला गया रुलाकर, 42 दिनों से थे एम्स में भर्ती -

अलविदा : सबको हंसाने वाला कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं दे सका मौत को मात, चला गया रुलाकर, 42 दिनों से थे एम्स में भर्ती

1 min read

⚫ देशभर में शोक की लहर

⚫ हर कोई नम आंखों से दे रहा राजू को श्रद्धांजलि

हरमुद्दा
दिल्ली, 21 सितंबर। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था। दिल में कई ब्लॉकेज की रिपोर्ट सामने आने के बाद दिल्ली एम्स के डॉक्टर्स की टीम ने राजू की एंजियोग्राफी करने का निर्णय लिया। हालांकि उनकी हालत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला।

आखिरकार, बीते दिनों से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने आज अपने प्राण त्याग दिए। राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है।

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बीते करीब डेढ़ माह से दिल्ली AIIMS में अस्पताल में भर्ती थे। पिछले 42 दिन से होश नहीं आया था।

एक्सरसाइज करते हुए आया था हार्ट अटैक

बता दें कि जिम में एक्सरसाइज करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद लगातार डॉक्टर्स राजू की जान बचाने की कोशिश कर रहे थे।

ब्रेन नहीं कर रहा था काम

जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव का ब्रेन काम नहीं कर रहा था। उनके ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रहा था। इसी कारण डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा हुआ था। हालांकि उन्हें बीच में कई बार वेंटिलेटर से हटाया गया था, लेकिन फिर से शिफ्ट करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *