वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : ट्रक ने मारी कार को टक्कर, एक ही परिवार के 4 की मौत -

दर्दनाक हादसा : ट्रक ने मारी कार को टक्कर, एक ही परिवार के 4 की मौत

1 min read

⚫ आदिम जाति कल्याण विभाग में कार्यरत चाचा हुए गंभीर घायल

⚫ महा अष्टमी पूजन के लिए जा रहे थे पैतृक गांव

⚫ ट्रक ड्राइवर को किया पुलिस ने गिरफ्तार, नशे में था ड्राइवर

हरमुद्दा
सागर, 2अक्टूबर। महालक्ष्मी पूजन के लिए अपने पैतृक गांव जा रहे परिवार की कार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में परिवार के चारों लोगों की मौत हो गई, वही चाचा गंभीर रूप से घायल है। ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार को शुक्ला परिवार हरदा से उन्नाव पैतृक गांव अष्टमी पूजन के लिए जा रहा था। तभी सागर-राहतगढ़ मार्ग पर बेरखेड़ी के पास हादसा हुआ। आयशर ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मारी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वाहन जोरदार टक्कर से इतना पिचक गया था कि वाहन में मौजूद लोगों को निकालने के लिए सब्बल का इस्तेमाल करना पड़ा। पूरा परिवार हरदा में ही सेटल था। शुक्ला परिवार का स्कूल था। पत्नी दक्षा के पिता का भी हरदा में ही व्यवसाय है।

इनकी हुई है मौत

हादसे में जान गंवाने वाले पति पत्नी मोहित और दक्षा शुक्ला
बेटियां लावण्या और मान्या

हादसे में मोहित शुक्ला (40), पत्नी दक्षा शुक्ला (35), बेटी लावण्या शुक्ला (14) मान्या शुक्ला (9) की मौत हो गई। वही मोहित के चाचा पंकज शुक्ला गंभीर घायल है, जो कि आदिम जाति कल्याण विभाग में कार्यरत हैं।

गंभीर घायल पंकज शुक्ला

ट्रक ड्राइवर था शराब के नशे में

गौरतलब है कि हरदा जिले के रहने शुक्ला परिवार अपनी कुलदेवी की पूजा के लिए हरदा से हर द्वारा उन्नाव के लिए निकले थे। लेकिन बीच में राहतगढ़ के पास उनकी कार का रविवार को भीषण हादसा हो गया।जिसमें परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु दुर्घटना स्थल पर ही हो गई। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है प्रारंभिक जानकारी के अनुसार वह शराब के नशे में धुत था इसी के चलते हादसा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *