वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनता का सहयोग रहा तो स्वच्छता में निश्चित रूप से हम नंबर 1 बनेंगे : विधायक -

जनता का सहयोग रहा तो स्वच्छता में निश्चित रूप से हम नंबर 1 बनेंगे : विधायक

1 min read

⚫ गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियान से सेवा पखवाड़ा का समापन

हरमुद्दा
रतलाम, 02 अक्टूबर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस से मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा का समापन हुआ। विधायक चेतन्य काश्यप के आतिथ्य में अमृत सागर तालाब किनारे हनुमान बाग में स्वच्छता अभियान चलाया गया। महापौर सहित पार्टी के पदाधिकारीगण, क्षेत्रीय पार्षद, कार्यकर्तागण और क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

जनमानस का मुद्दा बनाकर प्रधानमंत्री ने किया काम

जिला मीडिया प्रभारी अरुण त्रिपाठी ने बताया कि विधायक चेतन्य काश्यप ने इस मौके पर कहा कि भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा पखवाड़ा की शुरुआत की थी और गांधी जयंती 2 अक्टूबर से ही प्रधानमंत्री मोदीजी ने स्वच्छता अभियान की शुरूआत की थी। इससे पहले देश में 70-75 सालों में स्वच्छता कभी चर्चा में नहीं रही, लेकिन इसे एक जनमानस का मुद्दा बनाकर प्रधानमंत्री जी ने इस पर काम किया। बीते दो-तीन साल का समय काल 15 माह की कांग्रेस सरकार और फिर कोरोना काल के कारण  व्यवस्था कमजोर करने वाला रहा है। भाजपा ने फिर नई शुरुआत की है, इसमें  यदि जनता का सहयोग रहा तो निश्चित रूप से स्वच्छता में हम नंबर 1 बनेंगे। श्री काश्यप ने बताया कि अमृत सागर तालाब जल्द नए रूप में दिखेगा। इसका कार्य चल रहा है। बाजना बस स्टैंड तक की सड़क का पूरा मार्ग फोरलेन होगा। इससे क्षेत्रवासियों को काफी लाभ होगा।

नगर में काफी अतिक्रमण

महापौर ने कहा कि स्वच्छता में हमारा नगर देश में 30 वे स्थान और प्रदेश में 8 वे स्थान पर है। इस बार रतलाम को वन स्टार भी मिला है, जो पहले कभी नहीं मिला। नगर में अतिक्रमण काफी है, हम नालियों के उपर का अतिक्रमण हटाने जाते है तो काफी परेशानी आती है, लोग विवाद करते है, लेकिन हमें सभी को विश्वास में लेकर काम करना है, किसी को कुछ नहीं बोलना है।

गांधी प्रतिमा पर विधायक ने किया माल्यापर्ण

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर विधायक चेतन्य काश्यप महापौर सहित भाजपा नेताओं ने गांधी उद्यान में पहुंचकर गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर उन्हे याद किया। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

यह थे मौजूद

कार्यक्रम में मौजूद अतिथि के साथ पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता

विधायक श्री काश्यप, महापौर के साथ भाजपा जिला महामंत्री निर्मल कटारिया, कार्यक्रम प्रभारी उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, जिला मंत्री सोना शर्मा, मंडल अध्यक्ष नीलेश गांधी, मयूर पुरोहित, मंडल प्रभारी विनोद यादव, स्वास्थ्य प्रभारी विशाल शर्मा, दशरथ पाटीदार आदि मंचासीन रहे। स्वागत  क्षेत्रीय पार्षद सहित कार्यकर्ताओं ने  किया गया। कार्यक्रम में पार्टी के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्तागण और क्षेत्रीय रहवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *