वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे …और वह बन गई मदर इंडिया : सास ने दिया बहू का साथ और बेटे के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज -

…और वह बन गई मदर इंडिया : सास ने दिया बहू का साथ और बेटे के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज

⚫ पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हुई सास

⚫ विवाह के 10 साल बाद भी नहीं हुई संतान तो पति करने लगा शक

⚫ मां का कहना बेटे में ही हैं कमी, बहू में नहीं

हरमुद्दा
भोपाल, 28 अक्टूबर। पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त होने वाली सांस में अपनी बेटी समान बहु का साथ देते हुए बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि शादी के 10 साल बाद भी संतान नहीं होने पर उसका बेटा बहू पर शक करता है। जबकि कमी मेरे बेटे में ही है। यह रिपोर्ट में भी आया है। इस तरह मां ने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए मदर इंडिया बन गई।

जहां अनोखा मामला आया है राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र में। जीवन के 70 बसंत से अधिक बसंत पूरे करने वाली बुजुर्ग महिला ने अपने सबसे छोटे बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि मैं पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हुई हूं। पति भी प्रताड़ित करता था इस कारण उससे अभी तलाक लिया है। अब बेटा मेरी बहू को परेशान कर रहा है जबकि वह बेटी से कम नहीं है। बेटा और बहू दोनों इंदौर में अस्पताल में सर्विस करते थे वहीं पर उन्होंने शादी भी की। कुछ साल बाद से दोनों में लड़ाई झगड़े होते रहे। शादी के 10 साल बाद भी कोई संतान नहीं हुई तो बेटा बहू को पहले से अधिक परेशान करने लगा। उस पर शक करने लगा। पिछले दिनों उसने मार पिटाई भी की। तो मैं बहू को लेकर भोपाल आ गई।

पोतो को भी पाल पोस कर किया बड़ा

मेरे तीन बेटे हैं। जिसमें बड़े बेटे की मौत हो चुकी है। उसके बच्चों को भी मैंने ही पाल पोस कर बड़ा किया है। बहू का इस दुनिया में और कोई भी नहीं है। अब मैं बहू का साथ दे रही हूं। क्योंकि दोष उसका नहीं है, कमी तो मेरे बेटे में है कि बाप नहीं बन सकता है। चिकित्सकीय रिपोर्ट में यह बात सामने भी आई है। इसके बाद वह मेरी बहू बेटी पर शक कर रहा है। उसे परेशान करता है। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर कोलार थाना में बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *