वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जब पति लगा रहा था फोन, पत्नी कर रही थी मौत की तैयारी : सीसीटीवी कैमरे में देखा तो वह फांसी पर झूल रही थी, दोस्त को तत्काल भेजा, दरवाजा तोड़ा मगर… -

जब पति लगा रहा था फोन, पत्नी कर रही थी मौत की तैयारी : सीसीटीवी कैमरे में देखा तो वह फांसी पर झूल रही थी, दोस्त को तत्काल भेजा, दरवाजा तोड़ा मगर…

⚫ इंटीरियर डिज़ाइनर पत्नी फ्लैट में रहती थी अकेली

⚫ पति अपनी बेटी के साथ रहता था 700 किलोमीटर दूर

⚫ महिला के घर पर कर गए थे कुछ लोग मारपीट और तोड़फोड़

हरमुद्दा
इंदौर, 2 नवंबर। पति लगातार फोन कर रहा था पत्नी को लेकिन पत्नी फोन रिसीव करने को तैयार नहीं थी क्योंकि वह तो फांसी का फंदा लगाने की जुगत में थी। काफी देर तक जब फोन नहीं उठाया तब पति ने सीसीटीवी कैमरा मोबाइल में खोला और देखा तो पति दंग रह गया तत्काल पड़ोस में रहने वाले दोस्त को फोन किया वह भी पहुंचा दरवाजा तोड़ा महिला को फंदे से नीचे उतारा, अस्पताल ले गए। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

फांसी का फंदा तैयार करती हुई करुणा शर्मा

इस घटना अंजाम दिया लसूड़िया थाना क्षेत्र के श्याम दर्शन नगर में रहने वाली इंटीरियर डिजाइनर करुणा शर्मा (36) ने। पति उत्तम शर्मा अपनी बेटी के साथ भिलाई में रहता है। महिला इंदौर में अकेले ही फ्लैट में रहती थी। कुछ महीने पहले कुछ लोगों ने परिवार के साथ घर पर आकर महिला से मारपीट भी की तथा तोड़फोड़ भी की थी, जिसकी शिकायत थाने में दर्ज है।

फंदा लगाने के पहले लिखा सुसाइड नोट

फंदा लगाने से पहले लिखी हुई करुणा शर्मा

इंटीरियर डिजाइनर शर्मा ने मौत को गले लगाने से पहले सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने बताया कि कुछ महीने पहले घर में मारपीट की गई उसके साथ और तोड़फोड़ की की भी की गई पति उत्तम शर्मा ने हेमंत अत्रिवाल, प्रमिला अत्रिवाल, मोना शर्मा, आदित्य अग्रवाल आदि पर आरोप लगाए हैं।

इसलिए चले गए थे भिलाई

पति उत्तम शर्मा

पति उत्तम शर्मा ने बताया कि करीब 3 महीने पहले आदित्य अग्रवाल सहित अन्य ने घर में आकर मार पिटाई की और तोड़फोड़ भी की। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। तब पत्नी के कहने पर मैं अपनी बेटी को लेकर भिलाई चला गया था। पत्नी यही काम का संभाल रही थी। लसूडिया थाना टीआई ने बताया कि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है और जिनके नाम बताएं उनकी तलाश कर रही है उनसे पूछताछ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *