वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पूर्व मुख्यमंत्री सिंह से विधायक काश्यप ने की अवैध कॉलोनी मसले पर चर्चा -

पूर्व मुख्यमंत्री सिंह से विधायक काश्यप ने की अवैध कॉलोनी मसले पर चर्चा

हरमुद्दा

रतलाम 13 जून। अवैध से वैध हुई कॉलोनियों को उच्च न्यायालय द्वारा पुनः अवैध घोषित किए जाने के संबंध में विधायक चेतन्य काश्यप ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से भेंट कर न्यायालय के आदेश के संदर्भ में विवेचना कर विस्तृत चर्चा की।
विधायक श्री काश्यप ने बताया कि कांग्रेस सरकार द्वारा न्यायालय में शासन का उचित पक्ष नहीं रखा गया। इस हेतु रणनीति बनाकर कांग्रेस सरकार पर दबाव बनाया जाए, जिससे सरकार इस मामले को गंभीरता से लें एवं तत्काल इस बारे में उचित न्यायालयीन कार्यवाही कर कानून में संशोधन करें।
अन्यथा करेंगे प्रदेशव्यापी आंदोलन
अवैध कॉलोनियों के गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार के हितों को ध्यान में रखते हुए उन्हें तत्काल राहत दें। अन्यथा भारतीय जनता पार्टी अवैध कॉलोनियों के रहवासियों से चर्चा कर उनके हितों के लिए प्रदेश व्यापी आंदोलन करेगी। श्री काश्यप ने बताया कि रतलाम सहित कई नगरों में इस तरह की कॉलोनियों में विभिन्न कार्यों के टेंडर भी जारी हो चुके है। शासन इस हेतु राशि उपलब्ध कराएं, ताकि कार्य शीघ्र कार्य प्रारंभ हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *