वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार : खेल एवं खिलाड़ियों के लिए मददगार होगा उषा का कदम, भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया दाखिल -

खेल सरोकार : खेल एवं खिलाड़ियों के लिए मददगार होगा उषा का कदम, भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया दाखिल

⚫ भारतीय ओलंपिक संघ की कार्यकारिणी चुनाव 10 दिसंबर

⚫ मध्यप्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष खान ने किया समर्थन

हरमुद्दा
रतलाम 28 नवंबर। भारत की दिग्गज एथलीट पी टी उषा ने भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। मध्यप्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अमानत खान ने उनके इस कदम का समर्थन किया है। श्री खान ने कहा कि उषा के अध्यक्ष बनने से भारतीय  खेलों और खिलाड़ियों को काफी मदद मिलेगी।

श्री खान ने बताया कि भारतीय ओलंपिक संघ की कार्यकारिणी के चुनाव 10 दिसंबर को होना है। जिसमे पी टी उषा सहित 77 सदस्यों का कोलाज होगा। आई ओ ए के लिए अधिकृत चुनाव अधिकारी उमेश सिंहा ने बताया कि पी टी उषा के अलावा अध्यक्ष पद के लिए किसी और ने नामांकन दाखिल नहीं किया है। पी टी उषा का अध्यक्ष बनना तय है।

संघ की कमान संभालने के बाद देश मे खेलो को मिलेगी गति

श्री खान, मॉस्टर्स गेम्स के कोषाध्यक्ष श्रवण यादव, जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन अध्यक्ष सतीश पुरोहित ने पी टी उषा को अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि उनके भारतीय ओलंपिक संघ की  कमान संभालने के बाद देश मे खेलो को गति मिलेगी। उषा ने एक खिलाड़ी के रूप में लंबा सफर तय किया है। कई खिलाड़ियों को तैयार करने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। पी टी उषा उन आठ खिलड़ियों में सम्मिलित है जिन्हें भारतीय ओलंपिक संघ के एथलेटिक्स आयोग ने चुना है। भारतीय ओलंपिक संघ के इतिहास में उषा पहली महिला अध्यक्ष होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *