वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आयुक्त का सख्त रुख : लम्बे समय से अनुपस्थित 14 सफाई संरक्षकों को सेवा से बर्खास्त करने सूचना-पत्र जारी -

आयुक्त का सख्त रुख : लम्बे समय से अनुपस्थित 14 सफाई संरक्षकों को सेवा से बर्खास्त करने सूचना-पत्र जारी

1 min read

⚫ 3 दिवस में स्पष्टीकरण चाहा

हरमुद्दा
रतलाम 29 नवम्बर। नगर निगम के विभिन्न वार्डो में कार्यरत् ऐसे सफाई संरक्षक जो कि लम्बे समय से बिना सूचना के अपने कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित है उन्हे सेवा से बर्खास्त किये जाने के लिए कारण बताओ सूचना-पत्र जारी किया गया।

नगर निगम आयुक्त भट्ट

नगर निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट ने सफाई व्यवस्था के प्रति लगातार लापरवाह बनने वाले कर्मचारियों के प्रति सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। आयुक्त को शहर की सफाई चाहिए मतलब चाहिए।

इन्हें दिया नोटिस, मांगा स्पष्टीकरण

झोन क्रमांक 1 में रवि-मासुम, सुधीर-गोपाल, झोन क्रमांक 2 में सतीश-राजेन्द्र, निलेश-महेश, झोन क्रमांक 3 में विजय-रामसिंह, झोन क्रमांक 4 में आकाश-कुन्दन, सन्नी-राकेश, झोन क्रमांक 6 में राकेश-रामप्रसाद, राहूल-राजू, शकुन्तला-अर्जून, अशोक-मांगीलाल, फुलचन्द्र-नजीर, शेखर-मदन व चंचल-बसंतीलाल जो कि लम्बे समय से बिना सूचना के कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित है। सेवा से बर्खास्त किए जाने का कारण बताओ सूचना-पत्र जारी कर 3 दिवस में स्पष्टीकरण चाहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *