वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक दुर्घटना : बाइक सवार भिड़े ट्रैक्टर ट्राली से, दो की मौत, एक गंभीर -

दर्दनाक दुर्घटना : बाइक सवार भिड़े ट्रैक्टर ट्राली से, दो की मौत, एक गंभीर

1 min read

⚫ सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ सभी को पहुंचाया अस्पताल

हरमुद्दा
रतलाम/आलोट, 30 नवंबर। बाइक सवार तीन लोग रात को घर जाने के लिए निकले थे कि रास्ते में खड़े ट्रैक्टर में बाइक भीड़ गई। नतीजतन दो की मौत हो गई। एक गंभीर घायल है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल भेजा गया, जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत 2 को मृत घोषित कर दिया। वही एक का उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आलोट-बड़ौद रोड पर कलसिया गांव के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन लोग शिवनारायण पिता बालकदास, जगदीश पिता मांगू और रमेश पिता रघुनाथ, आगर जाने के लिए निकले थे, तभी रास्ते में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गए। जानकारी मिलते ही पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सभी को तत्काल अस्पताल भेजा गया।

घायल को एंबुलेंस से उतारते हुए

चिकित्सकों ने परीक्षण कर शिवनारायण पिता बालकदास और जगदीश पिता मांगू को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल रमेश को आलोट के बाद उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *