वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गुमशुदा की हुई मौत : रात को निकला था घूमने, मगर नहीं लौटा, तीसरे दिन मिली लाश -

गुमशुदा की हुई मौत : रात को निकला था घूमने, मगर नहीं लौटा, तीसरे दिन मिली लाश

⚫ प्रसिद्ध कारोबारी डीपी ज्वेलर्स के यहां पर करता था काम

⚫ हत्या हुई या आत्महत्या की, पुलिस कर रही जांच

⚫ व्हाट्सएप पर आ रही थी सूचना गुम होने की

हरमुद्दा
रतलाम, 12 दिसंबर। शनिवार की रात को भोजन करने के पश्चात घर से घूमने निकला था लेकिन युवक घर नहीं पहुंचा। तीसरे दिन युवक की तालाब में लाश तैरती हुई मिली। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची लाश को बाहर निकलवाया तो उसकी पहचान गुमशुदा व्यक्ति के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। सोशल मीडिया पर व्यक्ति के लापता होने की जानकारी देने के साथ ही लाने ने वाले को इनाम देने की सूचनाएं भी प्रसारित हो रही थी। लेकिन वह जीवित नहीं आ सका।

शुभम जाट

मिली जानकारी के अनुसार सालाखेड़ी निवासी शुभम जाट (26) वर्ष शनिवार की रात को घर पर खाना खाने के पश्चात कर तकरीबन 9:00 बजे घूमने के लिए निकला था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। उसकी तलाश चल ही रही थी कि सोमवार की शाम को किसी ने सूचना दी कि सालाखेड़ी तालाब में एक व्यक्ति की लाश तैर रही है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और लाश को बाहर निकलवाया तो उसकी शिनाख्त शुभम जाट के रूप में हुई जो कि 10 दिसंबर को लापता हुआ था। सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप पर शुभम के लापता होने की जानकारी देने के साथ ही लाने ने वाले को इनाम देने की सूचनाएं भी प्रसारित हो रही थी।

हत्या हुई आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

जानकारी के अनुसार सर्राफा कारोबारी डीपी ज्वेलर्स के यहां पर शुभम कार्य करता था। अब तक की जानकारी के अनुसार डीपी ज्वेलर्स पर कार्य करने वाले कर्मचारी काफी प्रताड़ित होते थे। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि कहीं शुभम की हत्या तो नहीं की गई। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात इसका पता चलेगा कि आखिर शुभम के साथ हुआ क्या है? उसकी हत्या हुई है या आत्महत्या की है और आत्महत्या की तो इसका कारण क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *