वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रात को देखा कलेक्टर ने अतिक्रमण : पोटलिया और पीढ़ियों तक किया गया अतिक्रमण सभा हटेगा, बिना किसी भेदभाव के -

रात को देखा कलेक्टर ने अतिक्रमण : पोटलिया और पीढ़ियों तक किया गया अतिक्रमण सभा हटेगा, बिना किसी भेदभाव के

1 min read

⚫ क्षेत्र के लोगों को स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाने की विधि समझाइश

⚫ अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करें बिना किसी दबाव के

⚫ सब्जी मंडी के यहां पर बनेगी पार्किंग के साथ मल्टीस्टोरी

⚫ अतिक्रमण हटाने में लापरवाही करने वालों पर भी होगी कार्रवाई

हरमुद्दा
रतलाम, 17 दिसंबर। शहर का यातायात सुधार और अतिक्रमण हटाने के लिए कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी काफी सजग नजर आ रहे हैं। शुक्रवार की रात को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अतिक्रमण को देख कर कहा कि जितने भी ओटले और पेढ़ियों पर अतिक्रमण किए हैं, उन सब को तोड़ा जाए। जिन्होंने भी अतिक्रमण किया है वह अपना अतिक्रमण हटाए अन्यथा निगम अमला बिना किसी दबाव और बिना किसी भेदभाव के यह करवाई करेगा। सब्जी मंडी के यहां पर पार्किंग के साथ मल्टीस्टोरी बनाई जाएगी। इस दौरान काफी संख्या में आमजन भी साथ चल रहे थे।

ओटले तक बढ़ गए अतिक्रमण को दिखाते हुए कलेक्टर

कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने यातायात व्यवस्था सुधार के लिए शुक्रवार रात को माणक चौक, भुट्टा बाजार, घास बाजार, मिर्ची गली, रंगरेज रोड चोमखीपुल, त्रिपोलिया गेट, सायर चबूतरा, क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए अतिक्रमण का जायजा लिया।

स्वेच्छा से हटा ले अतिक्रमण, अन्यथा होगा नुकसान

कलेक्टर ने मुख्य बाजारों में दुकानदारों को अपने अतिक्रमण स्वेच्छा से हटाने की समझाइश दी। जिन लोगों द्वारा अपनी दुकानों के आगे ओटले व पेढ़ियां बनाकर अतिक्रमण कर लिया है, वह स्वयं अतिक्रमण हटा लें अन्यथा निगम अमला जब कार्रवाई करेगा तो अधिक नुकसान होगा। उसके जिम्मेदार वे स्वयं रहेंगे और उनके अतिक्रमण तोड़े जाएंगे। कोई मुरव्वत और मोहलत नहीं होगी।

सब्जी मंडी की भूमि पर पार्किंग के साथ बनाए जाएगी मल्टीस्टोरी

माणक चौक सब्जी मंडी का निरीक्षण करते हुए कलेक्टर ने कहा कि सब्जी मंडी की भूमि पर पार्किंग के साथ मल्टी स्टोरी बनवाई जाएगी। कलेक्टर ने त्रिपोलिया गेट पर विद्युत पोल हटाने के निर्देश अधीक्षण यंत्री विद्युत को दिए 1 सप्ताह में पोल हटा दिए जाएंगे।

निर्देशों का करें शत-प्रतिशत पालन

कलेक्टर ने निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया कि बगैर दबाव के बिना और किसी भेदभाव के अतिक्रमण हटाने का कार्य करें, जो निर्देश दिए गए हैं उनका शत प्रतिशत पालन करें। वरना अतिक्रमण तोड़ने में लापरवाह अधिकारी और कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह थे साथ में

बाजार में पसरा अतिक्रमण देखते हुए कलेक्टर एसपी सहित अन्य

अतिक्रमण निरीक्षण के दौरान कलेक्टर के साथ पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, निगमायुक्त हिमांशु भट्ट, अधीक्षण यंत्री विद्युत सुरेश वर्मा, सीएसपी हेमंत चौहान, निगम के कार्यपालन यंत्री जीके जायसवाल भी साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *