वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दो छात्राएं हुई गायब : सुबह गई थी स्कूल पढ़ने, लेकिन फिर नहीं पहुंची घर -

दो छात्राएं हुई गायब : सुबह गई थी स्कूल पढ़ने, लेकिन फिर नहीं पहुंची घर

⚫ दोनों ही छात्राएं कक्षा नौवीं की है विद्यार्थी

⚫ अभिभावकों ने की पुलिस को खबर

⚫ पुलिस कर रही छात्राओं की खोजबीन

हरमुद्दा
रतलाम, 20 दिसंबर। दो छात्राएं सुबह घर से तो निकली थी स्कूल जाने। स्कूल पहुंची भी दोपहर तक पढ़ाई की, लेकिन छुट्टी होने के बाद वह घर नहीं पहुंची। आसपास खोजबीन की गई लेकिन नहीं मिली, तब अभिभावकों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर छात्राओं की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्राओं के गुम होने का मामला समीपस्थ मांगरोल गांव का है। मांगरोल के शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल की कक्षा नौवी की विद्यार्थी (14) और दूसरी 16 वर्षीय बालिका प्रतिदिन की तरह सुबह स्कूल गई थी। स्कूल की रेसस साढे दस बजे होती है। तब भी बालिकाएं स्कूल में थी। मगर स्कूल की छुट्टी होने के बाद दोनो ही बालिकाएं घर नहीं पहुंची।

लापता छात्राओं की तलाश जारी

जब दोनों छात्राएं अपने घर नहीं पहुंची तो अभिभावक चिंतित हुए और उनकी खोजबीन शुरू की नहीं मिली, तो फिर उन्होंने पुलिस से सम्पर्क किया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर बालिकाओं की खोजबीन प्रारंभ कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बच्चियों के लापता होने के मामले में फिलहाल किसी संदेही का नाम सामने नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *