वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसंपर्क कार्यालय के कर्मचारी को सेवानिवृत्ति पर दी विदाई, सरल, सहज व्यवहार की सराहना करते हुए उनके स्वस्थ्य जीवन की हुई कामना -

जनसंपर्क कार्यालय के कर्मचारी को सेवानिवृत्ति पर दी विदाई, सरल, सहज व्यवहार की सराहना करते हुए उनके स्वस्थ्य जीवन की हुई कामना

हरमुद्दा
रतलाम, 01 फरवरी। जिला जनसंपर्क कार्यालय रतलाम के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी चंद्रशेखर राठौड़ को 36 वर्ष के दीर्घ सेवाकाल के पश्चात सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई दी गई।

विदाई के मौके पर मौजूद अधिकारी, कर्मचारी व अन्य

इस अवसर पर कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में श्री राठौड़ की कर्तव्यनिष्ठा, सरल, सहज व्यवहार की सराहना करते हुए उनके स्वस्थ्य जीवन की कामना की गई। इस अवसर पर श्री राठौर को कार्यालय कर्मियों द्वारा शाल, श्रीफल  से सम्मानित किया गया। पुष्पहारों से स्वागत किया गया।

यह थे मौजूद

कार्यक्रम में जिला जनसंपर्क अधिकारी शकील अहमद खान, कार्यालय के विनोद पाठक, नरेंद्र सिंह डोडिया, जितेंद्र अग्रवाल,  शाहनवाज खान, नगेंद्र झाला, ओमप्रकाश द्वारा श्री राठौड़ का पुष्प मालाओं से स्वागत करते हुए उनके कार्य व्यवहार की सराहना की गई। कार्यालय द्वारा श्री राठौर को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। कार्यक्रम में श्री राठौर के परिजन, उनकी पुत्री टीना तथा पुत्र रोहित आदि परिजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *