वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : चार पहिया वाहन ने दो बाइक पर सवार पांच लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल -

दर्दनाक हादसा : चार पहिया वाहन ने दो बाइक पर सवार पांच लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

⚫ एक बाइक पर रतलाम की दो महिला और एक पुरुष था सवार

⚫ दूसरे बाइक पर खाचरोद क्षेत्र के थे निवासी सवार

⚫ सभी घायलों को उपचार के लिए भेजा जिला अस्पताल

हरमुद्दा
रतलाम, 1 फरवरी। खाचरोद नागदा मार्ग पर दो बाइक पर सवार पांच लोगों को पिकअप वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं चार घायल हुए हैं जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। पुलिस ने एक बहन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रतलाम के डोसीगांव निवासी आरती पति संजू बोरासी, संजू पिता रामाश्रय बोरासी, माया पति नागेश्वर बोरासी जा रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर खाचरोद क्षेत्र के चौकी जूनारदा निवासी ईश्वर तथा शांतिलाल जा रहे थे, तभी रास्ते में पीकप वाहन ने दोनों बाइक को टक्कर मार दी।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची, घायलों को पहुंचाया अस्पताल

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उपचार के लिए सभी को रतलाम जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया दर्दनाक हादसे में संजू पिता रामाश्रय बोरासी की मौत हो गई। हादसे में घायल आरती, माया, ईश्वर, शांतिलाल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रतलाम भेजा गया है जहां उपचार किया जा रहा है पुलिस ने पिकअप वाहन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *