वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सफाई में मिली खोपड़ी : प्रधानमंत्री आवास के पास नजर आई खोपड़ी, क्षेत्र में मचा हड़कंप -

सफाई में मिली खोपड़ी : प्रधानमंत्री आवास के पास नजर आई खोपड़ी, क्षेत्र में मचा हड़कंप

⚫ पुलिस ने किया खोपड़े को बरामद

⚫ फॉरेंसिक जांच में स्पष्ट होगा कि खोपड़ी महिला की है या पुरुष की

⚫ गुमशुदा के रिकॉर्ड खंगाल रही है पुलिस

हरमुद्दा
रतलाम,20 फरवरी। शहर के समीप डोसीगांव में बनी पीएम आवास की मल्टी के पीछे झाड़ियों में इंसानी खोपड़ी बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया। फोरेंसिक जाँच के लिए खोपड़ी मेडिकल कालेज भेजा गया है। जांच के पश्चात ही पता चलेगा की खोपड़ी महिला की है अथवा पुरुष की। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इसके साथ ही गुमशुदा के रिकॉर्ड भी खंगालना पुलिस ने शुरू कर दिए है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार को डोसीगांव में बनी पीएम आवास की मल्टी के इलाके की सफाई चल रही थी, तो कुछ लोगों को वहां मानव खोपड़ी नज़र आई। इसकी सूचना तत्काल औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मानव खोपड़ी को बरामद कर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा।

वयस्क की है खोपड़ी

औद्योगिक थाना टीआई राजेंद्र वर्मा ने बताया कि बरामद खोपड़ी किसी वयस्क व्यक्ति की लग रही है। मौके से केवल खोपड़ी मिली है। शेष कंकाल नहीं मिला है। फोरेंसिक जाँच के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि खोपड़ी किसी पुरुष की है या महिला की और मृतक की आयु क्या है। ऐसे तथ्य सामने आने के बाद पुलिस जाँच को आगे बढ़ा पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *