वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दबंगों के हौसले बुलंद : आकस्मिक चेकिंग में पुलिस वाहन को मारी टक्कर, पुलिस की पकड़ में नहीं आए आरोपी, तीन थानों की पुलिस को दिए गए चकमा -

दबंगों के हौसले बुलंद : आकस्मिक चेकिंग में पुलिस वाहन को मारी टक्कर, पुलिस की पकड़ में नहीं आए आरोपी, तीन थानों की पुलिस को दिए गए चकमा

⚫ टोल गेट तोड़कर भागने में भी हुए सफल

⚫ पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

⚫ नहीं मिला कोई सुराग

हरमुद्दा
रतलाम, 20 फरवरी। यूपी बिहार जैसे दबंगों के हौसले रतलाम जिले में भी बुलंद हो रहे हैं। आकस्मिक चेकिंग के दौरान पुलिस वाहन को टक्कर मारकर  पिकअप सवार करीब गाड़ियों दबंग आरोपी फरार हो गए हैं। इतना ही नहीं बे टोलगेट को तोड़कर भी चले गए। तीन थानों की पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाए, चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों का सुराग ढूंढ रही है।

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को बीती रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि नामली की तरफ से कई संदिग्ध वाहन एक साथ निकलने वाले है। इस पर थाना प्रभारी राजेन्द्र वर्मा पुलिस बल और गश्त पार्टी को लेकर नाकेबंदी कर खड़े हो गए। कुछ देर बाद कुछ वाहन पुलिस को आते दिखे, लेकिन पुलिस को देखते ही सभी संदिग्ध वाहन पलट गए और वापस नामली की ओर जाने लगे। यह देख पुलिस ने वाहनों का पीछा शुरू कर दिया और नामली पुलिस को भी अलर्ट कर नाकेबंदी करा दी। सूचना पर नामली पुलिस ने भी नाकेबंदी कर दी। दोनों तरफ नाकेबंदी देख बदमाश बीच में ही एक स्थान पर खड़े हो गए।

पुलिस वाहन की तरफ आए बदमाश तेज रफ्तार

इधर वाहनों को तलाश रही औद्योगिक क्षैत्र थाने की टीम जब इप्का फैक्ट्री के  आगे पहुंची तो उन्हे दूर से कुछ वाहन एक साथ खड़े दिखाई दिए। पुलिस पार्टी को देखकर सभी वाहन एक साथ स्टार्ट हुए और तेजी से पुलिस पार्टी की और आने लगे। इस दौरान बदमाशों के एक वाहन ने थाना प्रभारी राजेन्द्र वर्मा के वाहन को टक्कर मार दी, जिससे पुलिस वाहन का टायर फट गया और वह आगे पीछा नहीं कर पाए। पुलिस ने वाहन का टायर बदला और बिलपांक पुलिस को नाकेबंदी की सूचना दी। बिलपांक पुलिस ने भी नाकेबंदी की, लेकिन बदमाशों के वाहन टोल गेट को तोड़कर भागने में कामयाब हो गए।

6 गाड़ियों में थे सवार दबंग

बताया जाता है कि दबंग कुल छह गाड़ियों में सवार थे। बिलपांक का टोल नाका तोड़ने के बाद ये गाड़िया फोरलेन को छोड़कर आस पास के छोटे ग्रामीण रास्तो पर उतर गई। पुलिस ने फोरलेन पर तो नाका बंदी करवा दी थी लेकिन भीतरी ग्रामीण रास्तो पर नाकाबंदी नहीं थी। पुलिस से टकराने के कई घंटे गुजर जाने के बाद भी अब तक पुलिस को इनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। संदिग्ध वाहनों में क्या था, यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

तस्करी की आशंका

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी

वाहनों के बारे में जानकारी निकालने में पुलिस जुटी है।  वाहनों में शराब तस्करी, गौ तस्करी या मादक पदार्थ की तस्करी किए जाने की आशंका है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेगी,जिसके बाद ही खुलासा हो सकेगा कि वाहनों में कौन था और क्या ले जाया जा रहा था।

अभिषेक तिवारी, पुलिस अधीक्षक, रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *