वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : बनेगा 800 सीटों का एसी ऑडिटोरियम, शहर की प्रमुख सड़कों का फिर से होगा निर्माण, सीएम ने कायाकल्प में जारी की राशि : विधायक -

सामाजिक सरोकार : बनेगा 800 सीटों का एसी ऑडिटोरियम, शहर की प्रमुख सड़कों का फिर से होगा निर्माण, सीएम ने कायाकल्प में जारी की राशि : विधायक

⚫ शहर में निकाली जा रही विकास यात्रा का सोमवार को समापन

हरमुद्दा
रतलाम, 20 फरवरी। विकास की गति चलती रहे और कल्याणकारी कार्य होते रहे, इसी के लिए विकास यात्रा निकाली जा रही है। शहर में 800 सीट का एसी ऑडिटोरियम बनेगा। इसके साथ ही विशेष निवेश क्षेत्र में लगने वाले उद्योगों के माध्यम से युवाओं को रोजगार मिलेगा। रतलाम के मेडिकल कॉलेज ने कोरोना काल में अपनी उपयोगिता सिद्ध की है। शहर में सीवरेज और पानी की पाइप लाइन डालने के दौरान जो सड़कें क्षतिग्रस्त हुई थी, उनके निर्माण के लिए कायाकल्प योजना के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा राशि स्वीकृत की गई है। इसके माध्यम से शहर के प्रमुख मार्गों का निर्माण होगा।

वार्ड में भ्रमण करते हुए विधायक

यह विचार शहर विधायक चैतन्य काश्यप ने व्यक्त किए विधायक श्री कौशल विकास यात्रा के समापन अवसर पर संबोधित कर रहे थे। समापन लक्कड़पीठा रोड पर आयोजित समारोह में हुआ। इस दौरान यात्रा का कई स्थानों पर मंच के माध्यम से भव्य स्वागत किया गया।

विकास कार्यों का भूमि पूजन और हुआ लोकार्पण

शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए शहर में निकाली जा रही विकास यात्रा का सोमवार को समापन हो गया। यह यात्रा शहर के 49 वार्डों से निकली है। इस दौरान हर वार्ड में लाखों रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन हुआ है।

यह थे मौजूद

यात्रा के समापन के अवसर पर विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा, कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी ने भी मंच के माध्यम से अपनी बात कही। कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील सारस्वत, मंडल अध्यक्ष आदित्य डागा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *