वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : बाईक पर मामा के घर मिलने गए तीन व्यक्तियों की ट्रैक्टर से हुई टक्कर, हादसे में तीनों मौत -

दर्दनाक हादसा : बाईक पर मामा के घर मिलने गए तीन व्यक्तियों की ट्रैक्टर से हुई टक्कर, हादसे में तीनों मौत

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ रास्ते पर लग गया जाम

हरमुद्दा
रतलाम 20 फरवरी। सोमवार देर शाम सैलाना मार्ग पर एक ट्रैक्टर और बाईक सवार में भीषण हादसा हो गया। हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। देखते ही देखते मार्ग पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची। सभी को अस्पताल पहुंचाया। मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सैलाना थाना प्रभारी अय्यूब खान ने बताया कि सैलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत डोकरिया कुंड निवासी तीन युवक अपने मामा के घर (अन्य गांव ) में मिलने गए थे। रास्ते में वापसी के दौरान करीब 8.30 बजे सैलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोर्धनपुरा के समीप एक ट्रैक्टर से इनकी की बाईक टकरा गई।

मार्ग से गुजरने वालों ने दी सूचना

दुर्घटना में बाईक सवार जय उर्फ अजू पिता राजू भगोरा (16), अंकित पिता दिलीप भगोरा (20) और सुनील पिता रामा भगोरा (19)की मौके पर ही मौत हो गई। मार्ग से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने उक्त दुर्घटना की सूचना सैलाना थाने पर दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से मृतकों के शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

ट्रैक्टर के नीचे फंस गए तीनों

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार बाईक पर सवार तीनों युवक की बाईक ट्रैक्टर से टकराने के बाद ट्रैक्टर के नीचे बाईक समेत बुरी तरह से फंस चुके थे। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजा है। तीनों का मंगलवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *