वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : अहाते बन्द करने और शॉप बार में शराब पीने पर रोक लगाने पर मुख्यमंत्री को आज देंगे धन्यवाद : विधायक -

सामाजिक सरोकार : अहाते बन्द करने और शॉप बार में शराब पीने पर रोक लगाने पर मुख्यमंत्री को आज देंगे धन्यवाद : विधायक

⚫ स्टेडियम मार्केट चौपाटी पर 21 को होगी धन्यवाद सभा और रैली का आयोजन

हरमुद्दा
रतलाम, 20 फरवरी। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा नवीन आबकारी नीति 2023 लागू किए जाने से चारों ओर हर्ष व्याप्त है। नीति लागू होने से शराब के अहातें और शॉप बार पर शराब पीने की व्यवस्था बन्द होगी, साथ ही धार्मिक स्थल, शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों से इसकी दूरी भी अब 100 मीटर रहेगी। मुख्यमंत्री द्वारा उठाए गए कड़े कदम को लेकर शहर में मंगलवार को दोपहर 2 बजे स्टेडियम मार्केट चौपाटी पर सभा आयोजित कर धन्यवाद दिया जाएगा, सभा के बाद रैली भी निकाली जाएगी।

विधायक चेतन्य काश्यप और महापौर की उपस्थिति में धन्यवाद सभा एवं रैली की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित हुई। इसमें भाजपा नेता मनोहर पोरवाल, सिटी इंजीनियर सुरेश व्यास और श्याम सोनी उपस्थित रहे। श्री काश्यप ने बताया कि शराब को हतोत्साहित करने के लिए जो निर्णय मुख्यमंत्रीजी द्वारा लिया गया उससे हर वर्ग में खुशी व्याप्त है। विशेष रूप से महिलाओं एवं बच्चियों के हित में लिए गए निर्णय को लेकर मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद ज्ञापित किया जाएगा। कार्यक्रम में समाजसेवी संगठनों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे। नवीन आबकारी नीति लागू होने से मुख्य रूप से महिलाओं की सुरक्षा बढ़ने के साथ इससे जुड़ी अन्य बिन्दुओं की जानकारी भी सभा के माध्यम से दी जाएगी।

विभिन्न संगठन शामिल होंगे रैली में

धन्यवाद सभा के बाद रैली निकलेगी, जिसमें महिलाएं धन्यवाद पट्टीका लेकर शामिल होगी। रैली का आयोजन दो बत्ती चौराहा पर मण्डल रेल प्रबंधक कार्यालय तक होगा। रैली में मुख्य रूप से सामाजिक संगठन, स्वयंसेवी संगठन, जनप्रतिनिधि, आमजन सहित विशेष रूप से महिलाएं उपस्थित रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *