वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दुनिया से कर गया चेक-आउट : होटल में रुके व्यक्ति ने जब नहीं उठाया फोन तो स्टाफ ने देखा, तो वह पलंग से नीचे पड़ा था बेसुध, हुई मौत -

दुनिया से कर गया चेक-आउट : होटल में रुके व्यक्ति ने जब नहीं उठाया फोन तो स्टाफ ने देखा, तो वह पलंग से नीचे पड़ा था बेसुध, हुई मौत

⚫ आखरी बार आया था मां का फोन

⚫ युवक ने आत्महत्या की है अथवा हार्ट अटैक से मौत

⚫ पोस्टमार्टम के बाद चलेगा पता

हरमुद्दा
रतलाम, 2 मार्च। होटल में रुका व्यक्ति बुधवार रात को चेकआउट करने वाला था। रात को होटल स्टाफ ने देखा तो वह अचेत पड़ा हुआ था। तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस आई और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात ही पता चलेगा कि युवक ने आत्महत्या की है अथवा हार्टअटैक से मौत हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन रोड स्थित होटल अर्णव में रविंद्र कुमार पिता दिनेश कुमार चोखनी नाम का व्यक्ति रुका हुआ था, जो कि इंदौर के एमजी रोड निवासी है। आरो लगाने का कार्य करता है। बुधवार रात को 8:00 बजे उसे चेक आउट करना था। जब उसको होटल के मैनेजर ने फोन लगाया था। मोबाइल बंद आया। होटल का स्टाफ रूम नंबर 105 में जब उसे उठाने गया तो दरवाजा नहीं खुला। खिड़की से देखा तो व्यक्ति पलंग से नीचे पड़ा हुआ था। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो शराब की खाली बोतल और सिगरेट के टुकड़े पड़े हुए थे। मोबाइल डिस्चार्ज था।

मोबाइल पर था मां का मिस कॉल

जब मोबाइल चार्ज कर देखा गया तो मिस कॉल में मां का फोन था। फोन लगाया तो मां ने उठाया कहा बेटा तू फोन क्यों नहीं उठा रहा है, क्या हुआ? तब पुलिस ने बताया कि आपकी बेटे की तबीयत ठीक नहीं है।  रतलाम आ जाएं। परिजनों ने बताया कि रविंद्र आरो लगाने का काम करता है और उसका बाहर टूट चलता रहता है। गुरुवार को पोस्टमार्टम के पश्चात ही स्पष्ट होगा कि रविंद्र ने आत्महत्या की है तो हार्टअटैक से उसकी मौत हुई है।

मामले की जांच शुरू

जीआरपी टी आई लोकेंद्र हिरोर के मुताबिक होटल से सूचना करीब आठ बजे मिली थी।  तत्पश्चात मौक पर पहुचे।  एफ एस एल की टीम  को बुलवाया गया। मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *