वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुद्दा बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा में श्री हनुमान जी के अपमान का : अखिल भारत हिंदू महासभा का शंखनाद, विधायक और महापौर के खिलाफ करें आपराधिक प्रकरण दर्ज, संगठन से दिखाएं बाहर का रास्ता -

मुद्दा बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा में श्री हनुमान जी के अपमान का : अखिल भारत हिंदू महासभा का शंखनाद, विधायक और महापौर के खिलाफ करें आपराधिक प्रकरण दर्ज, संगठन से दिखाएं बाहर का रास्ता

⚫ श्री हनुमान जी और सनातन हिंदू धर्म का षडयंत्र पूर्वक अपमान

⚫ 7 दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो किया जाएगा जन आंदोलन

⚫ एमपी नगर भोपाल पुलिस को मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

हरमुद्दा
भोपाल, 7 मार्च। रतलाम में हुई बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा में इष्टदेव हनुमान जी और सनातन हिंदू धर्म का अपमान करने के साथ ही अश्लीलता का प्रदर्शन किया गया है। ऐसा करने वाले विधायक और महापौर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उन्हें संगठन से बाहर का रास्ता दिखाएं। एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं हुई तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास का घेराव किया जाएगा।

ऐसा हुआ बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा के दौरान

प्रदेश प्रचार मंत्री भारती यादव ने बताया कि इस आशय का ज्ञापन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम अखिल भारत हिंदू महासभा के बैनर तले मंगलवार को भोपाल स्थित एमपी नगर थाना कार्यालय पर दिया गया। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि रतलाम में बजरंगबली भगवान की मूर्ति रखकर उनके समक्ष नग्नता का जो प्रदर्शन किया है, वह सनातन इष्टदेव भगवान हनुमान जी का अपमान ही नहीं वरन संपूर्ण सनातन हिंदू धर्म का अपमान है। इस कृत्य में शामिल भारतीय जनता पार्टी के विधायक चैतन्य काश्यप और महापौर पहलाद पटेल के खिलाफ साजिश पूर्वक धर्म पर आघात करने एवं सनातन हिंदू धर्म के साथ खिलवाड़ करने का अपराधिक मुकदमा दर्ज करें। षड्यंत्रकारियों को संगठन से बाहर करें और धर्म की रक्षा का प्रमाण दें। अगर 7 दिन में न्यायोचित कार्रवाई नहीं होती है तो अखिल भारत हिंदू महासभा जन आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी मध्यप्रदेश शासन की होगी। मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया जाएगा।

यह थे मौजूद

इस दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा प्रदेश अध्यक्ष शिव कुमार भार्गव, भोपाल नर्मदापुरम संभाग अध्यक्ष रोहित दुबे, जिला अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद राजपूत, विधिक सलाहकार राकेश मिश्रा, सच्चिदानंद सिंह, मिथुन राजपूत, राजेश राजपूत, धनराज पाल, हरिशंकर साहू, राहुल शर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *