वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शराब घोटाला : पूर्व उप मुख्यमंत्री सिसोदिया की मुश्किलें और बढ़ी, ईडी ने 5 दिन की हिरासत और बढ़ाई -

शराब घोटाला : पूर्व उप मुख्यमंत्री सिसोदिया की मुश्किलें और बढ़ी, ईडी ने 5 दिन की हिरासत और बढ़ाई

1 min read

⚫ आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितता

⚫ खर्चे के लिए चेक पर हस्ताक्षर की दी अनुमति

हरमुद्दा
दिल्ली, 17 मार्च। आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया की हिरासत अवधि बढ़ा दी गई है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की ईडी रिमांड को जीएनसीटीडी की आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पांच और दिनों के लिए बढ़ा दिया है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

खर्च के लिए चेक पर हस्ताक्षर की दी अनुमति

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को उनके परिवार के खर्च और उनकी पत्नी के मेडिकल खर्च के क्रमशः 40,000 रुपए और 45,000 रुपए के चेक पर हस्ताक्षर करने की अनुमति दी।

पार्टी ने कहा देश को समझना होगा

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने प्रेस वार्ता करके कहा कि Court ने @msisodia जी को दोषी नहीं माना है, बल्कि CBI-ED पूछताछ के बहाने उन्हें Jail में रखे हुए हैं। Indira Gandhi को लगता था कि वो सत्ता से नहीं जाएंगी। आज सत्तानशीं को भी ग़लतफ़हमी है। कल किसी विपक्षी दल के हाथ में CBI-ED आ गई तो क्या होगा? BJP कार्यकर्ताओं के बच्चे भी @msisodia के द्वारा बनाए गए सरकारी school में पढ़ते हैं वो बच्चे भी आपसे पूछते हैं कि पापा @msisodia uncle को क्यों Jail में रखा है?BJP, AAP और @ArvindKejriwal जी से डरती है, इसलिए उनके Right hand को Jail में डाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *