वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सम्भवतः पहला प्रयास: पूर्व विद्यार्थी की मौजूगी में नए विद्यार्थियों ने लिया प्रवेश, विद्यार्थियों ने की तारीफ -

सम्भवतः पहला प्रयास: पूर्व विद्यार्थी की मौजूगी में नए विद्यार्थियों ने लिया प्रवेश, विद्यार्थियों ने की तारीफ

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 24 जून। बांसवाड़ा मार्ग पर शहर से 12 किमी दूर ग्राम इसरथुनी के शासकीय हाई स्कूल में पूर्व विद्यार्थियों ने आकर नए विद्यार्थियों को न केवल प्रवेश करवाया, अपितु स्कूल की खासियत का बखान भी किया।
शासकीय स्कूल के नवीन सत्र में प्रवेशोत्सव का सम्भवतः पहला ही प्रयास होगा।
जिले के शासकीय स्कूलों में सोमवार को शिक्षण के नवीन सत्र की शुरुआत हुई। इसरथुनी के हाई स्कूल में पूर्व विद्यार्थियों ने आकर नए विद्यार्थियों को नई कक्षा में प्रवेश करवाया। प्राचार्य अनिता दासानी के साथ पूर्व विद्यार्थियों ने नव प्रवेशित विद्यार्थियों का तिलक लगाकर स्वागत किया। उन्हें कक्षा में प्रवेश करवाया और स्कूल स्टाफ ने  पुस्तकें भेंट की। सभी विद्यार्थियों और स्कूल स्टाफ ने मां सरस्वती का पूजन अर्चन किया। दसवीं की छात्रा ज्योति व जय खारोल ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की।

IMG_20190624_151253

सीख कर जा रहे हैं नई-नई जानकारियां
पूर्व छात्र अंकित धाकड़ व छात्रा सीमा मइड़ा ने अध्ययन और अध्यापन से बातें बताई। स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका के अपनत्व भरे व्यवहार की प्रशंसा कर स्कूल में बीते दो साल की तारीफ की। उन्होंने बताया कि स्कूल से बहुत सी नई-नई जानकारियां सीख कर जा रहे हैं।
यह थे मौजूद
प्रवेशोत्सव के दौरान अनिल मिश्रा, अनीता चौहान, नरेंद्र सिंह निनामा, अभिभावक सहितअन्य उपस्थित थे। संचालन मिश्रा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *