वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : अंबेडकर जयंती पर रैली का स्वागत करेगा अजाक्स, उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का होगा सम्मान -

सामाजिक सरोकार : अंबेडकर जयंती पर रैली का स्वागत करेगा अजाक्स, उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का होगा सम्मान

⚫ बहुजन समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया निर्णय

हरमुद्दा
रतलाम, 9 अप्रैल। संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती 14 अप्रैल को युवाओं की विशाल वाहन रैली डीजे के साथ रतलाम में प्रवेश करेगी। रैली का भव्य स्वागत अजाक्स द्वारा किया जाएगा रैली का समापन अंबेडकर सर्किल छतरी पुल पर होगा। उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान किया जाएगा।

मध्य प्रदेश अजाक्स के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर लश्करी ने हरमुद्दा को बताया कि बहुजन समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों की  बैठक 9 अप्रैल को स्थानीय गुलाब चक्कर में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि ग्राम नामली से युवाओं की विशाल रैली डीजे के साथ वाहन रैली के रूप में रतलाम में प्रवेश करेगी। दोपहर 1 अलकापुरी चौराहे पर अखिल भारती बलाई महासंघ द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा।

विभिन्न मार्गो से होते हुए रैली पहुंचेगी अंबेडकर सर्कल

इसके पश्चात शहर के विभिन्न चौराहे से होते हुए रैली का समापन छतरी पुल पर बाबा साहब अंबेडकर प्रतिमा के पास 51 किलो का हार बाबा साहब को पहनाया जाएगा। इस अवसर पर अजाक्स के पदाधिकारी गण रैली का भव्य स्वागत करेंगे। ठंडे पानी एवं पोहे का वितरण करेंगे साथ ही वाल्मीकि समाज द्वारा ठंडी छाछ का वितरण किया जाएगा।

उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का होगा सम्मान

अजाक्स के कार्यक्रम में नारी शक्ति के उत्थान के रूप में संगठन की समस्त नारियों द्वारा बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा। संचालन संपूर्ण रूप से महिलाओं के द्वारा किया जाएगा। इस अवसर पर विभिन्न धर्म एवं समाज की महिलाओं के उद्बोधन के बाद विशिष्ट कार्य करने पर नारियों का सम्मान भी किया जाएगा।

बैठक में यह थे मौजूद

गुलाब चक्कर में हुई बैठक में मौजूद पदाधिकारी एवं अन्य

बैठक में लाखन सिंह टैगोर, तेजपाल सोलंकी, चंद्रशेखर लश्करी, विशाल कंडारे, शैलेंद्र मेहना, राकेश बोरिया, बद्रीलाल मालवीय, रमेश कटारिया, समरथ सिन्हा, जगदीश गुजराती, लक्ष्मीकांत कायस्थ, रमेश गहलोत, महेश मालवीय, विजय चौहान, उमेश मालवीय, डॉ. अनवर खान आदि उपस्थित थे।
             

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *