वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : नर्मदा का पानी रतलाम लाने की मुख्यमंत्री की घोषणा पर पार्षदों ने किया विधायक चेतन्य काश्यप का अभिनंदन -

सामाजिक सरोकार : नर्मदा का पानी रतलाम लाने की मुख्यमंत्री की घोषणा पर पार्षदों ने किया विधायक चेतन्य काश्यप का अभिनंदन

शहर के साथ ग्रामीण अंचल को भी मिलेगा नर्मदा के पानी का लाभ

हरमुद्दा
रतलाम, 13 अप्रैल। पेयजल संकट को दूर करने के लिए नर्मदा का पानी रतलाम लाने की मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की घोषणा पर पार्षदों ने विधायक चेतन्य काश्यप का अभिनंदन किया। उल्लेखनीय है कि श्री काश्यप लंबे समय से नर्मदा का पानी बदनावर से रतलाम लाने के लिए प्रयासरत थे। इस संबंध में कई बार उनके द्वारा मुख्यमंत्री श्री चौहान से चर्चा कर अपनी मांग भी रखी थी, जिस पर बीते दिनों रतलाम दौरे के दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान ने घोषणा कर दी।

श्री काश्यप ने मुख्यमंत्री श्री चौहान के समक्ष मांग रखते हुए बताया था कि बदनावर तक नर्मदा की पाइप लाइन आई है। उक्त पाइप लाइन को रतलाम तक लाकर यहां के जल संकट को दूर किया जा सकता है। श्री काश्यप की इस मांग पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने रतलाम में आयोजित लाडली बहना महासम्मेलन में इसकी घोषणा कर दी थी। विधायक श्री काश्यप के प्रयासों से नर्मदा का पानी रतलाम आने से शहर के साथ ही ग्रामीण अंचलों के भी इसका लाभ मिलेगा। गर्मियों के दिनों में भी इसके माध्यम से शहर को भरपूर पेयजल उपलब्ध होगा। श्री काश्यप के प्रयासों से मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा की गई घोषणा से शहर में हर्ष की लहर है। निगम पार्षदों ने श्री काश्यप का अभिनंदन कर उन्हे यह घोषणा कराने पर धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह थे मौजूद

इस दौरान जिला भाजपा प्रभारी प्रदीप पांडे्य, जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, महापौर, नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री निर्मल कटारिया, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, मंडल अध्यक्ष नीलेश गांधी, मयूर पुरोहित, कृष्णकुमार सोनी, आदित्य डागा, विनोद यादव सहित एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया, विशाल शर्मा, राजू सोनी, पप्पू पुरोहित, धर्मेंद्र व्यास, अक्षय संघवी, रामू डाबी, दिलीप गांधी, सपना त्रिपाठी, अनिता कटारा सहित पार्षदगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *