वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गौशाला संचालन की तमन्ना है तो आएं समीक्षा बैठक में 6 जुलाई को -

गौशाला संचालन की तमन्ना है तो आएं समीक्षा बैठक में 6 जुलाई को

हरमुद्दा
शाजापुर, 26 जून। जिले की 27 ग्राम पंचायतों में गौशाला निर्माण हेतु लक्ष्य प्राप्त हुआ है। लक्ष्यानुसार 27 ग्राम पंचायतों में गौशाला निर्माण हेतु प्रारंभिक तौर पर 27 ग्रामों में गौशाला निर्माण हेतु स्थल का चयन किया गया है। गौशाला निर्माण के पश्चात गौशाला के संचालन का कार्य ग्राम पंचायत अथवा अन्य किसी संस्था जैसे की आजीविका मिशन के महिला स्वसहायता समूह एवं स्वयं सेवी संस्था के माध्यम से किया जा सकता है।
जिला पंचायत सीईओ ने बताया कि गौशाला संचालन के इच्छुक ग्राम पंचायतों, आजीविका मिशन के महिला स्वसहायता समूह एवं स्वयं सेवी संस्था से जिला स्तर पर चर्चा हेतु 06 जुलाई को दोपहर 3.00 बजे बैठक आयोजित की गई है। बैठक में गौशाला संचालन हेतु इच्छुक ग्राम पंचायत के सरपंच, सचिव एवं संस्था, आजीविका मिशन के महिला स्वसहायता समूह के अध्यक्ष सचिव को गौशाला संचालन हेतु प्रस्ताव की अभिस्वीकृति, अन्य अभिलेख के साथ कार्यालय जिला पंचायत शाजापुर में उपस्थित होने का अनुरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *