वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सभी कलेक्टर्स राजस्व प्रकरणों को स्वयं देखकर करें निराकरण: कमिश्नर -

सभी कलेक्टर्स राजस्व प्रकरणों को स्वयं देखकर करें निराकरण: कमिश्नर

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 27 जून। उज्जैन संभाग के कमिश्नर अजीत कुमार ने संभाग के सभी जिलों के कलेक्टर्स एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रूबरू चर्चा की। उन्होंने विभिन्न योजनाओं में हुई प्रगति की समीक्षा की और योजनाओं के क्रियान्वयन में शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने के निर्देश दिए। कमिश्नर ने संभाग के सभी जिलों के कलेक्टर्स को निर्देश दिए कि वे राजस्व के प्रकरणों को स्वयं देखें और इसकी समीक्षा करें। प्राथमिकता से उन प्रकरणों का समय-सीमा में निराकरण करें।
कमिश्नर ने निर्देश दिए कि विधानसभा सत्र 8 जुलाई से प्रारम्भ होने जा रहा है। इस दौरान आये हुए विधानसभा प्रश्नों के उत्तर समय-सीमा में देना सुनिश्चित किया जाए। प्रश्नों के जवाब पूरी गंभीरता से दिये जाए। उन्होंने कहा कि प्रश्नों के जवाब देने की अन्तिम तिथि 2 जुलाई है, लेकिन सभी अधिकारी 30 जून तक जवाब शासन को भिजवाना सुनिश्चित करें।
यह थे मौजूद
इस अवसर पर रतलाम एनआईसी कक्ष में कलेक्टर रूचिका चौहान, अपर कलेक्टर जितेन्द्र सिंह चौहान, सुश्री निशा डामोर सहित विभिन्न अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *