वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे समाज में इन गुंडों का डर ख़त्म : पुलिस ने बलात्कार के फरार और फिरौती मांगने वाले हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार -

समाज में इन गुंडों का डर ख़त्म : पुलिस ने बलात्कार के फरार और फिरौती मांगने वाले हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार

शहर में निकाला जुलूस भी

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अप्रैल। जिले की आलोट पुलिस ने बलात्कार के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी तथा फिरोती मांगने एवं अवैध वसूली करने वाले उसके साथी हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आलोट पुलिस ने समाज में इन गुंडों का डर ख़त्म करने के उद्देश्य से शहर में इनका जुलुस भी निकाला।

आलोट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा बलात्कार के गंभीर अपराध में फरार चल रहे आरोपी मोईन पिता आजाद मुसलमान निवासी भांभी मोहल्ला आलोट को पकड़ने के लगातार प्रयास किये जा रहे थे। इस बिच पुलिस को यह जानकारी भी मिली कि आरोपी द्वारा पीड़िता को रिपोर्ट वापस लेने के लिये लगातार धमकाया जा रहा है। मामले की गंभीरता देखते हुए थाना प्रभारी शिवमंगलसिंह सेंगर द्वारा टीम गठीत की गई तथा आरोपी की पीड़ीता के घऱ होने की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुये प्रकरण के आरोपी मोईन पिता आजाद मुसलमान निवासी भांभी मोहल्ला आलोट थाना आलोट जिला रतलाम को गिरफ्तार किया गया।

थाना आलोट के ही एक अन्य प्रकरण में बलात्कार के आरोपी मोईन के साथी आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश शुभम उर्फ कांटा पिता गोपाल भाटीया निवासी भांभी मोहल्ला नागेश्वर रोड आलोट को फिरोती मांगने एवं अवैध वसूली करने पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शुभम उर्फ कांटा द्वारा एक व्यक्ति से फिरोती मांग एवं अवैध वसुली करने के लिये रुपये मांग की गई थी। पीड़ित की रिपोर्ट पर थाना आलोट पर अपराध क्र. 246/23 धारा 327, 386 भादवि का पंजीबद्ध कर आरोपी की लगातार तलाश की जा रही थी।

आलोट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मोईन के विरुद्ध पुलिस थाना वाईडी नगर जिला मंदसौर अवैध हथियार रखने के मामले में आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध है । इसी प्रकार आरोपी शुभम उर्फ कांटा के विरुद्ध थाना नागदा जिला उज्जैन पर चोरी के कुल 07 प्रकरण पंजीबद्ध है तथा थाना आलोट पर चोरी ,लूट,मारपीट,अवैध हथियार आधिपत्य, अवैध शराब की व्यावसायिक तस्करी के प्रकरण पंजीबद्ध है । उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस थाना आलोट के समस्त स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *